बॉलीवुड

ना हुई है सगाई और ना ही बनी हैं बिग बॉस मराठी का हिस्सा, बल्कि तस्वीर के पीछे का सच है कुछ और

न्यूज़ट्रेंड वेब डेस्क: नेहा पेंडसे जो अपने सीरियल May i come in madam से फेमस हुई थीं। बता दें कि नेहा ने इसके पहले और भी कई सीरियलों में काम किया है लेकिन इस सीरियल ने नेहा के करियर को एक नए मुकाम पर पहुंचाया। बता दें कि नेहा इस बार बिग बॉस सीजन 12 का भी हिस्सा रह चुकी हैं। हालांकि वो इस शो में ज्यादा दिन तक नहीं टिक पाई लेकिन वो काफी फेमस जरूर हो गए।

बता दें कि नेहा अक्सर अपने पोल डांस और बोल्ड फोटोशूट की वजह से खबरों में रहती हैं। हाली ही में उनके एक बोल्ड फोटोशूट ने सोशल मीडिया पर धमाका कर दिया था। नेहा अक्सर ही सोशल मीडिया पर अपने हॉट तस्वीरें डालती रहती हैं। लेकिन इस बार नेहा एक बार फिर से चर्चा में है लेकिन इस बार चर्चा में होने की वजह कोई वीडियो या फोटोशूट नहीं बल्कि खबर है कि नेहा ने सगाई कर ली है। सोशल मीडिया पर नेहा की एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें नेहा की तस्वीर को देखकर कहा जा रहा है कि उन्होंने सगाई कर ली है। नेहा इस तस्वीर में लाल रंग की साड़ी में नजर आ रही हैं और साथ ही उनके हाथ में एक अंगूठी भी है जिसके बाद से कयास लगाए जा रहे हैं कि नेहा ने चोरी-छिपे सगाई कर ली है।

 

 

View this post on Instagram

 

Soaking in the sunday sun ? ? @tejasnerurkarr Makeup @makeupandhairbyshruti Styled by @leepakshiellawadi

A post shared by NEHHA PENDSE (@nehhapendse) on

बता दें कि इस तस्वीर के कैप्शन पर लिखा है कि Congratulations ?? #buddies#sareelove #marathi जहां कुछ लोग इस तस्वीर को देखकर नेहा की सगाई की बधाई दे रहे हैं वहीं कुछ लोगों का मानना है कि नेहा को बिग बॉस मराठी में जाने का ऑफर मिला है। लोग तरह तरह की बातें इसलिए भी कर रहे हैं क्योंकि नेहा के दोस्त उनको चारों तरफ से घेरे नजर आ रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

Congratulations ?? #buddies #sareelove #marathi

A post shared by Abhijeet Khandkekar (@abhijeetkhandkekar) on

जिस तरह से नेहा और उनके दोस्तों के चेहरों पर मुस्कान नजर आ रही है उससे साफ है कि कोई ना कोई खुशखबरी तो जरूर है, हालांकि जब नेहा से उनकी सगाई के बारे में पूछा गया तो उन्होंने इस तरह की किसी भी खबर को गलत बताया है। नेहा ने कहा कि,मैंने अभी तक इंगेजमेंट नहीं की है और न ही इतनी जल्दी सगाई करने का कोई ईरादा है।

वहीं जब लोगों द्वारा लगाए गए दूसरे अनुमान यानि की बिग बॉस मराठी का हिस्सा बनने के बारे में उनसे पूछा गया तो उन्होंने इस बात से भी साफ इंकार कर दिया कि मैं बिग बॉस मराठी का हिस्सा नहीं बनने जा रही हूं। जब नेहा से उनकी इस फोटो और उनके दोस्तों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि वो और उनके दोस्त काफी समय से कुछ प्लॉन्स बना रहे थे जो अब पूरे हो गए हैं। इसलिए ही वो लोग मुझे बधाई दे रहे हैं। इससे ज्यादा और कुछ भी नहीं हैं। बता दें कि नेहा के बयान से साफ हो गया है कि ना तो उनकी सगाई हुई है और ना ही वो बिग बॉस मराठी का हिस्सा बनी हैं। ये तस्वीर और उसमें दिखने वाली खुशी की असल वजह कुछ और है जिसको नेहा ने अभी तक रिवील नहीं किया है।

Back to top button