All News, Breaking News, Trending News, Global News, Stories, Trending Posts at one place.

अब दिल्ली छोड़ पंजाब के मुख्यमंत्री बनेंगे केजरीवाल! बीजेपी बोली – अब दो साल में ही भाग खड़े हुए…

पंजाब/नई दिल्ली – पंजाब विधानसभा चुनाव में अगर आम आदमी पार्टी सरकार बनाने में सफल रहती है तो फिर मुख्यमंत्री कौन होगा, इस सवाल के जवाब को लेकर कई कयास लगते रहे हैं। लेकिन कल मंगलवार को आम आदमी पार्टी के नेता मनीष सिसोदिया ने बयान से स्पष्ट होगा कि आम आदमी पार्टी से पंजाब का सीएम उम्मीदवार कौन होगा। सिसोदिया के बयान से एक बार फिर केजरीवाल का झुठा वादा एक बार भी सबके सामने हैं। इस बयान से यह भी दिख रहा है कि केजरीवाल आने वाले दिनों में दिल्ली को एक बार फिर धोखा देने जा रहे हैं। Kejriwa CM Candidate in Punjab.

Kejriwa CM Candidate in Punjab

 

सिसोदिया बोले, केजरीवाल को मानिए पंजाब का मुख्यमंत्री –

दरअसल, सिसोदिया ने कल यानि मंगलवार को अपने बयान में कहा कि पंजाब की जनता को यह मान कर आप को वोट देना चाहिए कि यहां सीएम अरविंद केजरीवाल ही होंगे। यहां गौर करने वाली बात यह है कि दूसरी बार दिल्ली का सीएम बनने के बाद केजरीवाल ने कहा था, ”मैं अब दिल्ली छोड़कर कहीं नहीं जाऊंगा।” सिसोदिया की टिप्पणी पर कांग्रेस तथा अकाली दल ने कहा कि केजरीवाल एक बार फिर दिल्ली से भागकर पंजाब का मुख्यमंत्री बनने की योजना बना रहे हैं।

Kejriwa CM Candidate in Punjab

 केजरीवाल पंजाब में चेहरा तो दिल्ली का सीएम कौन –

चुनावी रैली के दौरान पंजाब में दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के पंजाब में केजरीवाल सीएम होंगे वाले बयान से एक सवाल जो उठ रहा है वो यह है कि अगर केजरीवाल पंजाब में चेहरा तो दिल्ली का सीएम कौन है। सिसोदिया के इस बयान से भारत की सोशल मीडिया में हलचल पैदा हो गई है। ऐसा समझा जा रहा है कि पार्टी पंजाब में मुख्यमंत्री पद के लिए अरविंद केजरीवाल का नाम आगे बढ़ा रही है और वो दिल्ली का सीएम पद छोड़ देंगे। केजरीवाल फिलहाल दिल्ली के मुख्यमंत्री हैं।

 

आम आदमी पार्टी ने दी सफाई –

इस बयान पर बवाल बढ़ता देख आम आदमी पार्टी (आप) ने मंगलवार को कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पंजाब चुनाव में पार्टी का चेहरा हैं, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि चुनाव जीतने पर वही मुख्यमंत्री बनेंगे। इस मामले परआप नेता अतिशी मर्लेना ने एक टेलीविजन चैनल से कहा कि अरविंद केजरीवाल को पंजाब चुनाव का चेहरा बनाने की दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की टिप्पणी को तोड़-मरोड़कर पेश किया गया।