एक दूसरे की ये 4 चीजें जरुर नोटिस करती हैं लड़कियां, ऐसे ही हो जाती है दोस्ती सिर्फ लड़कों पर ही नहीं लड़कियों पर भी ध्यान देती हैं लड़कियां, जानें कौन सी है वो बात

हर किसी को एक दूसरे में कुछ ना कुछ अनोखा दिखता है और कभी कभी हम सामने वाले की चीजों से बहुत आकर्षित होते हैं। ये आकर्षण प्रेम के रुप में हो ये जरुरी नहीं है। जैसे दो लड़के दोस्त होते हैं तो वो एक दूसरे की कई बातों पर गौर करते हैं और काफी कुछ सीखते हैं वैसे ही लड़कियां भी दूसरी लड़कियों को देखती हैं और उनकी कई चीजों से प्रभावित होती है। महिलाएं भावनात्मक रुप से एक दूसरे से ज्यादा जुड़ाव महसूस करती हैं क्योंकि वो एक जैसी ही समस्याओं और खुशियों को महसूस कर पाती हैं। हालांकि आपको ये जानना जरुरी है कि एक महिला दूसरी महिला में वो क्या 4 चीजें हैं जो देखती है।

मेकअप पर देती हैं ध्यान

आपको इस बारे में शायदा ना पता हो, लेकिन महिलाएं लड़कों के लिए ही नहीं बल्कि महिलाओं के लिए भी अच्छा मेकअप करती हैं। लड़कियां एक दूसरे के मेकअप पर खूब ध्यान देती है औऱ घंटो वक्त लगाती हैं तैयार होने में। हालांकि सभी महिलाओं को तैयार होने में इतना वक्त नहीं लगता है। महिलाओं में मेकअप की बात भी कॉमन होती है तो ऐसे में उनकी दोस्ती भी आसानी से हो जाती है।

 

हेयर स्टाइल

ल़ड़कियों के लंबे बाल ही उनकी खूबसूरती का कारण होते हैं। ऐसे में वो अपने हेयर स्टाइल पर बहुत ध्यान देती हैं। इस बात का असर दूसरी लड़कियों पर भी पड़ता है। वो भी सामने वाली लड़की की हेयरस्टाइल देखकर उनकी ओर आकर्षित होती हैं और आपस में खूब बातें करती हैं। महिलाएं अपने चेहरे औऱ बालों पर सबसे ज्यादा ध्यान देती हैं।

 

ड्रेसिंग सेंस

अगर दो लड़कों ने एक जैसे कपड़े पहन लिए तो एक साथ चलने में उन्हें कोई परेशानी नहीं है, लेकिन लड़कियां अपने कपड़ों को लेकर काफी सजग रहती हैं। उन्हें ये चीज बिल्कुल पसंद नहीं है कि जो कपड़े उन्होंने पहने है वही कपड़े कोई औऱ पहन लें ऐसे में वो एक दूसरे के कपड़ों पर काफी ध्यान देती हैं। अगर उन्होंने कोई एक ड्रेस किसी औऱ को पहने देख ली तो वैसी ड्रेस अपने लिए कभी नहीं खरीदती हैं। साथ ही वो इस बात पर बहुत ध्यान देती हैं कि सामने वाली की ड्रेस   मेरी ड्रेस जैसी ना हो। एक दूसरे के ड्रेस को लेकर वो काफी सजग रहती हैं।

 

आत्मविश्वास आता है पसंद

कई बार कुछ महिलाएं एक दूसरे के आत्मविश्वास से बहुत प्रभावित हो जाती है। जिन महिलाओं में आत्मविश्वास होता है औऱ जो खुद पर भरोसा करती हैं उनसे सभी लोग आकर्षित होते हैं। लड़कियों की ये क्वालिटी दूसरी लड़कियों के उनके पास लाने और बात करने से काफी प्रभावित होती हैं। ऐसी लड़कियों की दोस्ती भी जल्दी हो जाती है।

 

यह भी पढ़ें