पति, पत्नी और वो के चक्कर में तबाह हो गई ज़िंदगी, अपूर्वा से कहता ‘शराब पी लो, टेंशन दूर हो जाएगी’

रोहित शेखर तिवारी मामले में पत्नी अपूर्वा की गिरफ्तारी के बाद तरह तरह की बाते सामने आने लगी हैं, जिससे मामला पेंचीदा बनता जा रहा है। रोहित शेखर की पत्नी अपूर्वा ने भले ही अपने जुर्म कबूल लिया हो, लेकिन फिर भी ढेर सारी बाते सामने आ रही हैं। इसी सिलसिले में अपूर्वा की फैमिली ने रोहित शेखर को लेकर कई बड़े खुलासे किए हैं। अपूर्वा की मां और बहन ने रोहित शेखर के व्यवहार को लेकर कई खुलासे किए हैं, तो वहीं पति पत्नी के बीच कैसे रिश्ते थे, उस पर भी बात की है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

अपूर्वा की छोटी बहन अपर्णा ने मीडिया से बातचीत में बताया कि कोई ऐसा दिन नहीं था, जब दीदी बात नहीं करती थी। इतना ही नहीं, अपर्णा ने कहा कि बात करते करते दीदी कभी कभी अपनी आपबीती बताने लगती थी, जिसके बाद वे खूब रोती थी। छोटी बहन अपर्णा का कहना है कि दीदी और जीजू के बीच तनाव शादी के बाद से ही शुरु हो गए थे, लेकिन दीदी घर में सब ठीक है और अच्छा चल रहा है, यही कहती थी कि क्योंकि पापा और मम्मी की तबीयत ठीक नहीं रहती है।

अपूर्वा को शराब पीने के लिए कहता था रोहित शेखर

अपूर्वा की मां मंजुला ने बताया कि रोहित शेखर सुबह से ही शराब पीने लगता था और जब उसे अपूर्वा रोकती तो वह कहता कि तुम भी पी लो, टेंशन कम हो जाएगी और ज़िंदगी अच्छी लगेगी। अपूर्वा की फैमिली के मुताबिक, रोहित शेखर अपनी नौकरानी के साथ बैठकर शराब पीता था, जोकि अपूर्वा को पसंद नहीं था, लेकिन जब वह उसे रोकती तो वह लड़ने लगता। अपूर्वा की फैमिली की माने तो दोनों के बीच रिश्ते शुरु से ही ठीक नहीं थे और दोनों ही जून में तलाक लेने वाले थे।

मेरी बेटी को प्रताड़ित किया जाता था- मंजुला

अपूर्वा की मां ने आगे बताया कि शादी के बाद से ही आए दिन मेरी बेटी को प्रताड़ित किया जाता था। वह हर उज्जवला की प्रताड़ना, रोहित की मारपीट और बहुत कुछ सहती थी, लेकिन हमसे कुछ नहीं कहती थी। धीरे धीरे जब बात सामने आने लगी तो वह इंदौर आ गई, लेकिन मार्च में उसे रोहित शेखर ने अपने घर बुला लिया तो हमे लगा कि सब कुछ ठीक हो गया, लेकिन मामला बिगड़ गया और फिर अब ये सब हो गया। अपूर्वा रोहित शेखर से तलाक लेने वाली थी।

पति, पत्नी और वो के चक्कर में तबाह हो गई ज़िंदगी

अपूर्वा के मुताबिक, शादी के बाद भी रोहित का उसकी गर्लफ्रेंड के साथ रिश्ते थे, जिसके लिए वह उसे मना करती थी, लेकिन रोहित नहीं माना। इतना ही नहीं, अपूर्वा ने यह भी बयान दिया है कि रोहित की गर्लफ्रेंड का जो बच्चा है, वो भी रोहित का ही है। इसके साथ रोहित के साथ अपूर्वा ने उसकी गर्लफ्रेंड को आपत्तिजनक हालत में देख लिया था, जिसकी वजह से वह अपना आपा खो बैठी और फिर बड़ा झगड़ा हुआ, जिसमें रोहित की जान चली गई।