बॉलीवुड

फिल्म भारत में नहीं काम आई सलमान खान की नो किस पॉलिसी, दिशा पटानी ने किया उनको किस

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बॉलीवुड के भाईजान की फिल्म भारत का इंतजार लोग बेसब्री से कर रहे हैं। बता दें कि सलमान खान बॉलीवुड के उन स्टार्स में से हैं जिनका बोल बाला इस इंडस्ट्री में है। इसके साथ ही सलमान खान बॉलीवुड में उन स्टार्स हैं जो फिल्मों में किसिंग सींस और इंटीमेट सींस से परहेज करते हैं। लेकिन फिल्म भारत में एक गाने के दौरान एक अलग अंदाज में दिशा ने उनको किस कर लिया है। अब आप गाना देखने मत जाइएगा पहले जान तो लीजिए की पूरी बात क्या है।

अब बात करते हैं फिल्म भारत की तो इस फिल्म का इंतजार दर्शक इसलिए और बेसब्री से कर रहे हैं क्योंकि बीते कुछ समय से सलमान खान की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर वो कमाल नहीं दिखा पा रही हैं जिसके लिए सलमान खान जाने जाते थे। बता दें कि साल 2018 में आई उनकी फिल्म रेस 3 भी लोगों को खासा पसंद नहीं आई थी और उसके पहले आई फिल्म ट्यूबलाइट भी बॉक्स ऑफिस पर फ्यूज हो गई थी।

जिसके बाद लोगों की और खुद सलमान की भी इस फिल्म से बहुत सी उम्मीदे हैं। अब बात करते हैं फिल्म में गाने के दौरान दिशा पटानी और सलमान खान के किस की तो बता दें कि हाल ही में फिल्म का गाना स्लो मोशन रिलीज हुआ है और इसी गाने में एक जगह पर दिशा सलमान के गाल पर किस करती हैं। बता दें कि ये नार्मल सा किस होता है। पूरा गाना देखने से पहले वो आप किस वाली जगह का थोड़ा सा भाग देख लें-

 

अब बात करें फिल्म के इस गाने की तो इस फिल्म में दिशा और सलमान की जोड़ी को लोगों ने खूब पसंद किया है। वहीं फिल्म भारत का ट्रेलर भी लोगों को खासा पसंद आया है। इस फिल्म को लेकर सलमान के फैंस के बीच खासा उत्साह है। बता दें कि ये फिल्म 3 जून को रिलीज होगी।

वहीं बात करें फिल्म की तो फिल्म के जारी पोस्टर और ट्रेलर देखकर एक बात तो साफ है कि इस फिल्म में सलमान अपने जवानी से लेकर के बुढापे तक का किरदार निभाते नजर आएंगे। वहीं उनके साथ इस फिल्म में उनके साथ कटरीना कैफ भी नजर आएंगी। वहीं इसके अलावा फिल्म में जैकी श्रॉफ भी सलमान के पिता के रोल में नजर आएंगे। बता दें कि इस फिल्म में कटरीना से पहले प्रियंका चोपड़ा का नाम सामने आया था, लेकिन अपनी शादी के चलते प्रियंका ने ये फिल्म करने से मना कर दिय़ा था। खबरें थी की प्रियंका की इस मनाही से सलमान खान उनसे नाराज हो गए थे। वैसे जो भी हो अब फिल्म पूरी हो चुकी है अब बस इंतजार है तो उस दिन का जब यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी और देखना होगा कि ये फिल्म फिर से सलमान खान का पुराना वाला जादू दिखा पाती है या नहीं।

Back to top button