बॉलीवुड में अपने डेब्यू से सबका दिल जीतने वाले इन एक्टर्स की हालत हुई ख़राब बॉलीवुड में की धमाकेदार एंट्री लेकिन फिर समय के साथ ही गायब हो गए ये सितारे, कोई नहीं पूछ रहा आज इन्हे

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बॉलीवुड इंडस्ट्री की चकाचौंध हर किसी को अपनी ओर आकर्षित करती है। बता दें कि इस इंडस्ट्री में कई लोग अपनी आंखो में ना जाने कितने सपने लेकर आते हैं। लेकिन हर किसी की किस्मत इस इंडस्ट्री में इतनी अच्छी नहीं होती है। किसी की तो किस्मत तो इस इंडस्ट्री में बन जाती है तो वहीं कुछ लोगों का नाम इस इंडस्ट्री की भीड़ में कही गुम हो जाता है। बता दें कि इस इंडस्ट्री में ऐसे कई कलाकार हैं जिन्होंने बॉलीवुड में अपनी एंट्री तो धमाकेदार की थी लेकिन इसके बावजूद भी वो यहां पर ज्यादा दिनों तक टिक नहीं पाए।

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसे कलाकार हैं जो आने के कुछ समय तक तो चमकते रहें लेकिन समय के साथ उनको लोग उतनी ही जल्दी भूल भी गए। आज हम अपने इस लेख में आपको ऐसे ही कुछ कलाकारों के बारे में बताएंगे जिनकी एंट्री तो इस इंडस्ट्री में धमाकेदार हुई लेकिन उसके बाद वो गुमनामी के अंधेरे में कहीं खो गए।

रजत बरमेचा

इस शख्स का नाम भले ही आप ना जानते हों लेकिन इनकों फिल्मों में तो आपने देखा ही होगा। बता दें कि रजत ने बॉलीवुड में विक्रमादित्य मोटवाने की फिल्म उड़ान से कदम रखा था। इस फिल्म में रजत के अभिनय की काफी तारीफ हुई थी, लेकिन इसके बावजूद भी वो इस इंडस्ट्री में वो मुकाम हासिल नहीं कर पाएं। बता दें कि अब रजत फिल्मों में नहीं दिखते हैं हालांकि वो अब वेब सीरीज में काम कर रहे हैं।

माही गिल

डायरेक्टर अनुराग कश्यप की सुपरहिट फिल्म देव डी से माही गिल ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। बता दे कि फिल्म में माही के अभिनय की काफी तारीफ हुई थी। लेकिन इसके बावजूद भी माही बहत ही कम फिल्मों में नजर आई और उनकी किस्मत भी फिल्मों में उतनी अच्छी नहीं रहीं।

इमाद शाह

 

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता नसीरूद्दीन शाह के बेटे इमाद शाह की किस्मत इस इंडस्ट्री में उतनी अच्छी नहीं रही जितनी उनके पिता की थी। बता दें कि इमाद ने बॉलीवुड में कदम फिल्म दिल दोस्ती एक्सेट्रा से किया था, लेकिन इसके बाद वो ज्यादा चल नहीं पाए। फिलहाल वो किसी भी फिल्म में नजर नहीं आते हैं।

पत्रलेखा

 

राजकुमार राव आज बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने कलाकार हैं। बता दें कि राजकुमार राव की गर्लफ्रेंड पत्रलेखा ने फिल्म सिटीलाइट्स से इंडस्ट्री में कदम रखा था। हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी और राजकुमार की किस्मत को भी चमका दिया था लेकिन उनकी गर्लफ्रेंड की किस्मत फिल्मों के मामले में उतनी अच्छी नहीं रहीं।

गुल पनाग

 

गुल पनाग ने अपने फिल्मी करियर में धूप और डोर जैसी शानदार फिल्मों में काम किया। इन फिल्मों में उनके किरदार और अभिनय की काफी तारीफ भी हुई लेकिन इसके बावजूद भी वो इस इंडस्ट्री में वो सफलता हासिल नहीं कर पाई जिसकी वो हकदार थीं।