विशेष

संजय-इंदिरा गाँधी की मौत की भविष्यवाणी करने वाले ज्योतिषाचार्य ने मोदी को लेकर किया बड़ा खुलासा

नई दिल्ली – इस दुनिया में ज्योतिष और भविष्यवाणी पर यकीन रखने वालो कि संख्या काफी कम है।  लेकिन आज हम आज आपको ऐसे ज्योतिषाचार्य की भविष्यवाणी के बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी पिछली भविष्यवाणियां बिल्कुल सही साबित हुई हैं। इसी ज्योतिषाचार्य ने संजय गांधी और इंदरा गांधी की मौत कि भविष्यवाणी कि थी जो बिल्कुल सच साबित हुई। हम बात कर रहें हैं अयोध्या के जाने माने ज्योतिषाचार्य हरिदयाल मिश्र की, जिन्होंने  संजय गांधी और इंदरा गांधी के बाद देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को लेकर काफी बड़ा खुलासा किया है। आपको बता दें कि ज्योतिषाचार्य हरिदयाल मिश्र को संजय गांधी और इंदरा गांधी की मौत कि सटीक भविष्यवाणी करने के कारण सीबीआई जांच से भी गुजरना पड़ा था।  Prediction about PM Modi.

रामजन्म भूमि से जुड़ा है नाम, पीएम के बारे में यह बोलें –

रामजन्म भूमि विवाद में भी ज्योतिषाचार्य हरिदयाल मिश्र की बातों को गंभीरता से लिया जाता है। सटीक भविष्यवाणियां करने वाले ज्योतिषाचार्य हरिदयाल मिश्र ने पीएम मोदी को लेकर जो भविष्यवाणी कि है वो वाकई में अगर सच होती है तो यह समझ लीजिए कि पीएम मोदी अजेय हैं और कई सालों तक देश कि सेवा कर सकते हैं। ज्योतिषाचार्य ने कहा है कि पीएम मोदी को शनि 2017 में अजेय रखेगा उन्हें किसी चुनाव में हार का सामना नहीं करना पड़ेगा। वहीं राहुल गांधी को लेकर ज्योतिषाचार्य ने कहा कि उनका समय ठीक नहीं चल रहा उन्हें अब शांत बैठना चाहिए।

गौरतलब है कि अयोध्या के प्रसिद्ध ज्योतिषाचार्य हरिदयाल मिश्र इससे पहले संजय गाँधी और इंदिरा गाँधी की मौत और कई अन्य राजनैतिक भविष्यवाणियां भी कर चुके हैं और वह सब सच हुई हैं। इसी कारण उनकी भविष्यवाणी को सच माना जा रहा है। यह भविष्यवाणी देश के पीएम मोदी को लेकर की गयी है, जिसे हर कोई जानना चाहेगा।

देखिये पीएम मोदी के बारे में ज्योतिषाचार्य ने क्या भविष्यवाणी की है –

Back to top button