बॉलीवुड

आमिर खान के बेटे और अमिताभ बच्चन की पोती का डांस देखकर फूले नहीं समायेंगे आप… वीडियो वायरल!

बॉलीवुड के सितारों की खबरें सभी लोग पढ़ना चाहते हैं, इस वजह से वह तो प्रसिद्ध होते ही हैं, लेकिन उनके बच्चे एवं उनसे जुड़े हुए लोग भी उनकी वजह से काफी प्रसिद्ध होते हैं। वह क्या कर रहे हैं, क्यों कर रहे हैं, उनकी जिंदगी में क्या चल रहा है, ये सभी बातें लोग जानना चाहते हैं। अमिताभ बच्चन और आमिर खान बॉलीवुड के बहुत जाने-माने चेहरे हैं। इसलिए लोगों की नजर इनके ऊपर सबसे ज्यादा होती है।

स्कूल के फंक्शन में किया था स्टार किड्स ने डांस:

आप तो जानते ही हैं कि आमिर खान का बेटा आजाद और अमिताभ बच्चन की पोती और अभिषेक बच्चन एवं एश्वर्य राय बच्चन की बेटी आराध्या भी किसी से कम चर्चित नहीं हैं। आपको बता दें इन दिनों सोशल मीडिया पर इन दोनों का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आजाद और आराध्या ने अपने स्कूल में एक फंक्शन के दौरान डांस किया है। दोनों का यह वीडियो इस समय पुरे देश में चर्चित हो गया है।

एशवर्य ने किया मोबाइल में वीडियो कैद:

आपको जानकर हैरानी होगी कि इन दोनों की फोटो अक्सर सोशल मीडिया पर आती रहती है, लेकिन इतने चुलबुले अंदाज में आपने इससे पहले दोनों को नहीं देखा होगा। दरअसल अपने स्कूल के एक कार्यक्रम के दौरान दोनों ने “रेल गाड़ी” गाने पर बेहतरीन डांस किया है। दोनों बच्चों ने एक ही तरह के कपड़े पहने हुए हैं। उस समय बच्चों का उत्साह बढ़ाने के लिए उनके माता-पिता भी वहीँ मौजूद थे। इस वीडियो को एश्वर्य राय ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया।

बॉलीवुड में जाने के लिए कर रहे अभी से तैयारी:

आप भी वीडियो में दोनों बच्चों की नटखट अदा को देख सकते हैं। इन दोनों को देखकर लगता है कि यह भी आने वाले समय में अपने माता-पिता की तरह ही बॉलीवुड पर राज करने की तैयारी में लगे हुए हैं। दोनों बच्चों की मासूमियत आपको अपनी तरफ आकर्षित कर लेगी।

वीडियो देखें:

https://youtu.be/6PKb-5CXdz8

Back to top button