बॉलीवुड

एक वक्त पर टीवी जगत पर करती थी राज, अब काम के लिए हैं मोहताज

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बॉलीवुड इंडस्ट्री हो या टीवी इंडस्ट्री दोनों ही जगह पर ना जानें कितने लोग अपनी किस्मत आजमाने के लिए आते हैं। कुछ की तो किस्मत इस इंडस्ट्री में आकर पूरी तरह से बदल जाती है तो कुछ इस इंडस्ट्री में कुछ समय काम करने के बाद कहीं गुम हो गए। आज हम आपको अपने इस लेख में टीवी जगत की कुछ ऐसी अदाकाराओं के बारे में बताएंगे जो एक समय पर टीवी पर राज करती थीं। लेकिन फिर वो अचानक से गायब हुई और अब लंबे समय से वो टीवी में दिखाई भी नहीं दे रही हैं क्योंकि इनको काफी लंबे समय से कोई काम नहीं मिला है। आज ये सभी इंडस्ट्री में छोटे-मोटे काम के लिए भी मोहताज हो गई हैं।

राजश्री ठाकुर

 

जी टीवी पर आने वाला शो सात फेरे तो आपको याद ही होगा। जब ये सीरियल आया था तो लोगों ने इसे खूब पसंद किया था। उस सीरियल में एक किरदार था सलोनी जो लोगों को खूब पसंद आया था। बता दें कि सीरियल में सलोनी का किरदार निभाया था राजश्री ठाकरे ने। लेकिन इसके बाद वो कहीं गायब ही हो गई हैं।

रागिनी खन्ना

साल 2008 में सीरियल राधा की बेटियां टीवी जगत के फेमस सीरियल में से एक था। बता दें कि इस सीरियल से टीवी जगत में रागिनी खन्ना ने अपना डेब्यू किया था। बता दें कि इस सीरियल के बाद रागिनी कई टीवी सीरियल जैसे सुराल गेंदा फूल, बात हमारी पक्की, सपना बाबुल का बिदाई, एक हजारों में मेरी बहना, जैसे कई सीरियल्स में बतौर लीड रोल में नजर आई हैं। लेकिन धीरे-धीरे वो सीरियल्स से गायब हो गई और अब वो किसी भी सीरियल में नजर नहीं आती हैं।

श्वेता तिवारी

टीवी सीरियल कसौटी जिंदगी की से टीवी जगत में एंट्री करने वाले श्वेता तिवारी को प्रेरणा के किरदार में लोगों ने खूब पसंद किया था। जिसके बाद वो बिग बॉस में भी नजर आई और शो की विजेता भी बनीं। लेकिन अब काफी समय से वो टीवी जगत से गायब हैं। वो लंबे समय से किसी भी सीरियल में नजर नहीं आई हैं। हालांकि अब बहुच जल्द ही उनकी बेटी इस इंडस्ट्री में डेब्यू कर सकती है।

मृणाल कुलकर्णी

बच्चो का चहेता सीरियल सोनपरी तो सबको याद ही होगा। इस सीरियल 18 साल पहले आता था और इसमें सोनपरी का किरदार निभाने वाली मृणाल सच में किसी परी से कम नहीं लगती थींं। बता दें कि मृणाल ने अपने करियर की शुरूआत महज 16 साल की उम्र से कर दी थी। उनको टीवी पर लोगों ने खूब पसंद भी किया था। लेकिन अब मृणाल की उम्र 50 साल हो गई हैं और वो किसी भी टीवी सीरियल में नजर नहीं आती हैं।

तारा शर्मा

तारा शर्मा ने फिल्मों से अपने करियर की शुरूआत की थी लेकिन फिल्मों में कुछ खासा ना कर पाने के बाद उन्होंने टीवी जगत का सहारा लिया। तारा ने कई टीवी सीरियल में काम भी करा और कई शो होस्ट भी किए, लेकिन काफी लंबे समय से तारा किसी भी टीवी सीरियल या शो में नजर नहीं आ रही हैं।

Back to top button