ब्रेकिंग न्यूज़

मोदी और डोवाल ने कराया ओम पुरी का कत्ल! अब सलमान खान और फवाद खान की बारी – पाक

नई दिल्ली – शुक्रवार को ओम पुरी की डेड बॉडी उनके फ्लैट में किचन में मिली थी। ओम पुरी के शरीर पर एक भी कपड़ा नहीं था।उनकी पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में सिर के ऊपरी हिस्से में डेढ़ इंच गहरा गड्ढा मिला है। ओम पुरी की मौत को लेकर कई तरह के सवाल उठाए गए हैं। पुलिस ने इस संबंध में मामला भी दर्ज कर लिया है। इस पुरे मामले पर एक पाकिस्तानी चैनल के शो का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी शेयर किया जा रहा है। शो में बताया गया कि ओमपुरी का कत्ल पीएम मोदी और अजीत डोवाल ने करवाया है। यह शो बोल टीवी पर प्रसारित किया गया है। Om puri death police investigation.

Om puri death police investigation
ओम पुरी की मौत का राज गहराया, पोस्टमार्टम में उभरे कई सवाल –

शुक्रवार को ओम पुरी की डेड बॉडी उनके फ्लैट में किचन में मिली थी। कहा जा रहा है कि गुरुवार रात पुरी की पत्नी नंदिता से काफी बहस हुई थी। सूत्रों के मुताबिक, पुरी के सिर के ऊपरी हिस्से में डेढ़ इंच गहरा और 4 सेंटीमीटर लंबा जख्म का निशान था। सिर में कई जगह ब्लड क्लॉटिंग थी। किचन के पास जहां उनकी न्यूड बॉडी थी, वहां काफी गंदगी भी मिली। कॉलर बोन और लेफ्ट अपर आर्म पर हेयरलाइन फ्रैक्चर था। पुलिस जल्द ही पुरी की पत्नी नंदिता, बेटा ईशान और एक्टर मनोज पाहवा से पूछताछ करेगी। इधर पाकिस्तान में इस पुरे मामले को लेकर पाक चैनल का दावा काफी संगीन है।

पाकिस्तानी चैनल सुना रहा है कहानी –

इस वीडियो में एंकर बता रहा है, ‘अजीत डोवाल ने अपने खास लोगों के साथ मिलकर राजेश और एक अन्य व्यक्ति ने शंकुतला नाम की एक महिला के घर पर ओम पुरी के कत्ल का प्लान बनाया है जिसमें शिवसेना और आरएसएस ने साथ दिया। अजीत डोवाल ने ओमपुरी को उनकी मौत से एक हफ्ते पहले दिल्ली में बुलाया था और कहा गया था कि तुम्हें शहीद नितिन यादव के गांव जाकर, अपने आंसू बहाने होंगे। तुम्हें जिंदा रहने का कोई हक नहीं है। अगर तुम चाहते हो कि तुम्हारी मौत सुकून से हो तो तुम्हें वहां जाना होगा। उसके बाद कोई फैसला लिया जाएगा। एंकर ने बताया, ‘डोवाल की उस धमकी के बाद ओमपुरी नितिन यादव के घर गए।’

पाकिस्तानी एंकर ने साथ ही में यह भी बताया कि डोभाल ने ओमपुरी का कत्ल मोदी के कहने पर करवाया है। अब सलमान खान, माहिरा खान और फवाद खान का भी कत्ल करने का प्लान बनाया गया है।

देखें इस पाकिस्तानी शो का पूरा वीडियो –

https://youtu.be/AVUGujBh_cc

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Close