समाचार

सपा में ‘दंगल’ जारीः मुलायम ने अखिलेश समर्थकों को बाहर निकाल, सपा कार्यालय पर जड़ा ताला!

नई दिल्ली/लखनऊ – समाजवादी पार्टी परिवार के झगड़े के बीच आज सुबह सपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव और उनके भाई शिवपाल यादव दिल्ली पहुंचे हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार कार्यालाय में मीडिया से बातचीत करने के बाद मुलायम सिंह यादव दिल्ली के लिये रवाना हो गये है। दिल्ली के लिये रवाना होने से पहले मुलायम ने सपा कार्यालय से अखिलेश समर्थकों को बाहर निकाला और ताला लगा दिया। Mulayam and shivpal sp office.

मुलायम बोले – अब सबकुछ अखिलेश के हाथ –

मुलायम सिंह यादव ने रविवार को दिल्ली पहुंच कर पहुंचकर शिवपाल यादव और अमर सिंह के साथ बैठक की। मुलायम ने नारे लगा रहे कार्यकर्ताओं को बुलाया और कहा कि अखिलेश मेरा ही लड़का है। अब हम क्या करें, वह जो कर रहा है उसे करने दो, हम क्या कर सकते हैं। मार थोड़ी देंगे। मुलायम आगे यह भी कहा कि अब सब कुछ उसके हाथ में है, मेरे पास तो बस गिनती के विधायक हैं।

सोमवार को चुनाव आयोग जाएंगे मुलायम –

सुत्रों के अनुसार, मुलायम सिंह का पुरा गुट सोमवार को पार्टी पर अपना दावा ठोकने के लिए चुनाव आयोग में हलफनामा दाखिल करने वाला है। गौरतलब है कि रामगोपाल यादव ने कुछ दिन पहले ही दावा किया था कि उनके पास 229 में से 212 विधायकों, 68 विधान परिषद सदस्यों में से 56 और 24 सांसदों में से 15 के दस्तखत हैं। इसके अतिरिक्त 5,000 प्रतिनिधियों में से कई के दस्तखत हैं। रामगोपाल ने यह भी कहा कि इससे स्पष्ट हो गया है कि असली सपा कौन-सी है।

हमारी पार्टी में कोई विवाद नहीं –

समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव ने दिल्ली रवाना होने से पहले कार्यकर्ताओं का अभिवादन स्वीकार करते हुए काही कि नारे लगाने के बजाय क्षेत्र में जाकर काम करें। लोहिया के आदशो’ को धूमिल नहीं होने दिया जाएगा। सपा और यादव परिवार में जारी विवाद के बारे में पूछे जाने पर मुलायम ने कहा कि “हमारी पार्टी में कोई विवाद नहीं है।”

Back to top button