बॉलीवुड

इस स्टार किड के पिता फिल्मों में रहे फ्लॉप, लेकिन बेटी ने फिल्मों में आने से पहले ही लगा दी पर्दे पर आग

zन्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बॉलीवुड में इन दिनों सेलेब्स से ज्यादा चर्चे उनके बच्चों के हो रहे हैं। एक के बाद कई बॉलीवुड सेलेब्स के स्टार किड फिल्मों में एंट्री कर रहे हैं। बीते साल श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर और सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा खान ने बॉलीवुड में अपने डेब्यू किया है। और दोनों की ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा काम किया और इन दोनों को ही दर्शकों का भरपूर प्यार मिला।

बता दें कि सारा अली खान ने तो एक साथ दो फिल्मों में काम किया केदारनाथ और सिंबा और उनकी दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट साबित हुई थीं। बता दें कि सारा अली खान की मां अमृता सिंह और पिता सैफ अली खान भी काफी बेहतरीन एक्टर्स रहे हैं। वहीं बात करें जाहन्वी कपूर की तो श्रीदेवी की जो छवि बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में हैं उससे हर कोई वाकिफ है। इन दोनों के ही पेरेंट्स भी बॉलीवुड में स्टार एक्टर थे और अब उनके बच्चे भी उन्हीं के नक्शे कदम पर चल रहे हैं। लेकिन आज हम आपको ऐसे स्टार किड के बारे में बताएंगे जिनको लोगों का प्यार तो मिल रहा है लेकिन उनके पिता बॉलीवुड इंडस्ट्री में कोई खासा कमाल नहीं कर पाए।

संजय कपूर

 

संजय कपूर ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है लेकिन उनको वो सफलता नहीं मिली जो उनके फैमिलि के और मेंबर्स को मिली है। बता दें कि संजय को ये बात समझ में आ गई थी और फिर उन्होंने फिल्मों से दूरी बना ली। बता दें कि कुछ समय पहले संजय कपूर एक सीरियल में नजर आए थे। स्टार प्लस के टीवी सीरियल दिल संभल जा जरा में संजय को लोगों ने काफी पसंद किया था। हालांकि भले ही संजय को बॉलीवुड में वो पहचान ना मिल पाई हो लेकिन उनकी बेटी शनाया कपूर फिल्मों में आने से पहले ही काफी फेमस हो गई हैं।

 

View this post on Instagram

 

My sunshine ???

A post shared by Shanaya Kapoor ? (@shanayakapoor19) on

 

View this post on Instagram

 

Here is a small footage of my @shanayakapoor02 during her photo session ??????? #fashionqueen♥️♥️♥️

A post shared by Shanaya Kapoor ? (@shanayakapoor19) on

 

View this post on Instagram

 

Moodbooster ??♥️♥️ Love u @shanayakapoor02 ??

A post shared by Shanaya Kapoor ? (@shanayakapoor19) on

शनाया के बॉलीवुड डेब्यू की बात करें तो खबरें हैं कि शनाया जल्द ही फिल्मों में आ सकती हैं लेकिन इन दिनों वो उसके पहले बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम कर रही हैं।बता दें कि शनाया की खूबसूरती के लोग अभी से दीवाने हैं। उनकी खूबसूरती के चर्चे पूरे देश में हैं। बता दें कि शनाया भले ही अभी फिल्मों में ना आई हों लेकिन सोशल मीडिया पर वो एक सेलेब बन गई हैं। अक्सर ही वो किसी पार्टी में अपने स्टाइलिश लुक और ग्लैमरस स्टाइल के चलते लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच ही लेती हैं। आए दिन ही सोशल मी़डिया पर शनाया की कई तस्वीरें वायरल होती रहती हैं।

Back to top button