बॉलीवुड

तो इस वजह से निक जोनास को दिल दे बैठी थी प्रियंका चोपड़ा, किया खुलासा

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बॉलीवुड में देसी गर्ल से जानी जाने वाली प्रियंका चोपड़ा अब एक इंटरनेशनल स्टार बन गई हैं। बता दें वैसे तो प्रियंका हमेशा ही खबरों में रहती थी लेकिन जब से उन्होंने निक जोनास से शादी की है दोनों ही आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं।  प्रियंका और निक ने साल 2018 में 1 दिसंबर को शादी की थी। दोनों की शादी हिंदू और क्रिश्चियन रीति-रिवाजों से हुई थी।

हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ‘विमन इन द वर्ल्ड समिट’ में शिरकत करने पहुंची थी। जहां पर प्रियंका ने अपने और निक के रिश्ते के बारे में बात की थी और बताया था कि मैनें कभी नहीं सोचा था कि मैं निक से शादी करूंगी। निक से शादी की बात पर प्रियंका ने कहा कि,‘सच हूं तो मैंने ये कभी नहीं सोचा था की मैं निक जोनस से शादी कर लूंगी।’

प्रियंका ने बताया कि वो निक जोनास को ओल़्ड मैन जोनस कहके बुलाती हूं। मेरे लिए निक का नाम ‘OMJ’ है। उन्होंने बताया कि शादी के बाद भी वो अपनी लाइफ को बिंदास हो कर जीती हैं। और ऐसा करने के लिए निक उनको काफी सपोर्ट भी करते हैं। वहीं निक की तारीफ करते हुए प्रियंका ने कहा कि ‘वो बहुत स्मार्ट है, मैच्यॉर भी है और मेरे लिए काफी अच्छे हैं।’

निक जीने देते हैं बिंदास लाइफ

बता दें कि प्रियंका ने बताया कि उनके लिए काम बहुत जरूरी है और काम और अपने रिलेशनशिप को साथ में अच्छे से चालने में निक भी उनका उतना ही सपोर्ट करते हैं। प्रियंका ने बताया कि जब वो और निक रिलेशनशिप में थे तब वो उनके साथ नाइट आउट का प्लान बना रही थीं लेकिन दूसरे दिन सुबह मुझे जरुरी काम था। वो समझ नहीं पा रही थीं कि क्या करें लेकिन जब ये बात निक को पता चली तो उन्होंने मुझ से बात करते हुए कहा कि मैं उन लोगों में से नहीं हूं कि वो तुमसे बोले की काम छोड़ कर मेरे साथ नाइट आउट पर चलो। मैं नहीं चाहता की तुम अपने काम को कम महत्व दो। आज तुम जिस मुकाम पर हो उसके लिए तुमने बहुत मेहनत की है। तुम अपना काम पूरा कर लो हम सभी तुम्हारा इंतजार करेंगे। प्रियंका ने आगे कहा कि मुझे निक की ये बात बेहद पसंद आई थी क्योंकि इसके पहले मेरे साथ किसी ने ऐसा व्यवहार नहीं किया था।

पहले भी कर चुकी हैं निक की तारीफ

बता दें कि ये पहली बार नहीं हैं जब प्रियंका ने निक की तारीफ की है, इसके पहले भी वो निक उनको किस तरह से सपोर्ट करते हैं इस बात को वो बता चुकी हैं। प्रियंका ने बताया था कि एक बार वह निक के साथ लॉस एंजेलिस में डेट पर गई थीं। तब निक ने प्रियंका से कहा था-मुझे तुम्हारी एक बात जो सबसे ज्यादा पसंद है वो तुम्हारा दुनिया को देखने का नजरिया। इस बात पर प्रियंका ने कहा कि- एक लड़की के तौर पर मैं कहना चाहूंगी कि मुझे कभी भी कोई ऐसा शख्स नहीं मिला जो ये कहता कि उसे मेरा महत्वाकांक्षी होना पसंद है। मेरे साथ हमेशा उल्टा ही हुआ है।

Back to top button