बॉलीवुड

प्लास्टिक सर्जरी के बाद कुछ इस तरह दिखने लगी थी ये मशहूर अभिनेत्रियाँ, पहले दिखती थी ऐसी

इंसान का चेहरा या उसकी शारीरिक बनावट ये सब प्रकृतिक है और आप किसी और को देख कर खुद में भी उस चीज़ या खूबी को नहीं पा सकते क्योंकि यह पूरी तरह से भगवान की तरफ से एक तोहफा होता है। मगर आज हमारा विज्ञान काफी ज्यादा आधुनिक हो गया है और भगवान की बनाई हुई चीजों को भी अपने मन से अपने हिसाब से बदल दे रहा है और प्रकृति के नियमों को चुनौती भी दे रहा। आप खुद भी कई तरह की खबर आदि पढ़ते होंगे की विज्ञान की मदद से अब लड़के को ही लड़की बना दिया जा सकता है और सिर्फ सकता है ही नहीं बल्कि ऐसा किया भी जा चुका है। कुछ इसी तरह से विज्ञान की ही मदद से बहुत से ऐसी चीज़ें भी की जा रही हैं जिसकी मदद से लोग खुद की पहचान को ही बदल ले रहे हैं।

आज हम आपको बताने जा रहे हैं की ना सिर्फ हमारे बॉलीवुड बल्कि हॉलीवुड की भी बहुत सी मशहूर अभिनेत्रियां जो आज ना सिर्फ एक सफल अभिनेत्री के तौर पर जानी जाती हैं बल्कि लोगों के बीच हमेशा अपनी खूबसूरती और दिलकश आदाओं की वजह से चर्चा में छाई रहती है। यहाँ पर आपके लिए जानने वाली बात ये हैं की ये सभी अभिनेत्रियों ने अपने लाइफस्टाइल और खूबसूरती को लेकर हमेशा कुछ ना कुछ एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं मगर कई बार ऐसा भी होता है की खुद को कुछ अलग दिखने के चक्कर में वो अपनी असली खूबसूरती को मेकअप के पीछे छिपाने में कामयाब तो हो जाती हैं लेकिन अंदर ही अंदर यह एक्सपेरिमेंट उनके लिए काफी ज्यादा घातक हो जाया करता है जिसका असर तुरंत तो नहीं समझ आता है मगर आगे चलकर उन्हे इसकी वजह से काफी समस्याओं का सामना करना पड़ता है।

आपको बता दें की फिल्मों में काम करने वाली अभिनेत्री अगर सुंदर और आकर्षक ना दिखे तो दर्शकों में वो खास लोकप्रियता नहीं बना पाती हैं और इसके लिए अभिनेत्रियाँ अक्सर ही खुद के साथ कुछ नए एक्सपेरिमेंट करती है जैसे की प्लास्टिक सर्जरी जो की कई बार काफी ज्यादा खतरनाक साबित होता है मगर इस बात को जानते हुए भी वो ये रिस्क उठती हैं और अंजान बनी रहती हैं। आज हम आपको ऐसी ही कुछ बॉलीवुड और हॉलीवुड की अभिनेत्रियों से परिचोट कराएंगे जिनके चेहरे प्लास्टिक सर्जरी के बाद बिल्कुल बदल गए।

प्रियंका चोपड़ा

सबसे पहले बात करते हैं बॉलीवुड की बेहद ही मशहूर देसी गर्ल जिन्होने विदेशों में भी अपने एक्टिंग से खास पहचान बना चुकी हैं। बता दें की प्रियंका ने होंठ और नाक की सर्जरी करवाई है।

आयशा टाकिया

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक आयशा टाकिया के भी लाखों फैंस हैं। आपको बता दें की सलमान सहित कई बड़े स्‍टारों के साथ काम कर चुकीं आयशा के बारे में बताया जाता है की इनहोने ब्रेस्‍ट इंप्‍लांट सर्जरी करवाई थी, जिसके बाद उनके फिगर में काफी बदलाव आ गया।

लॉरेन गुडगर

हॉलीवुड की इस अदाकारा ने भी प्लास्टिक सर्जरी का सहारा लिया था खुद को सुंदर दिखने के लिए मगर इस एक्सपेरिमेंट के बाद इनका क्या हाल हुआ ये आप खुद इस तस्वीर में देख सकते हैं।

राखी सावंत

मॉडल और एक्‍ट्रेस के रूप में मशहूर राखी सावंत को शायद ही कोई ऐसा होगा जो नहीं जानता हो, राखी अक्सर ही किसी ना किसी बात को लेकर विवादों में बाई राहती हैं। आपको बता दें की राखी ने अपने चेहरे को बदलने के लिए कई बार सर्जरी करवाई। राखी ने होंठ और नाक की प्‍लॉस्‍टिक सर्जरी करवाकर उसे पूरी तरह से बदल दिया। सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि राखी ने ब्रेस्‍ट इंप्‍लांट भी करवाया है।

जोशलीन

बता दें की करीब 11 बार सर्जरी करवा चुकी जोसलीन पेशे से एक वाइल्डस्टिन एक अमेरिकी सोशलाइट हैं मगर सर्जरी के बाद ज़्यादातर ये अपने बिगड़े चेहरे की वजह से चर्चा में रहती हैं।

Back to top button