दिलचस्प

लोगों में दौड़ी मोदी लहर,घर के बाहर लगाए पोस्टर, लिखा-‘डोर बेल खराब,कृपया मोदी चिल्लाएं और फिर’

देशभर में लोकसभा चुनाव-2019 को लेकर एक अलग ही माहौल है. दो बड़ी पार्टी आमने-सामने हैं और दोनों पूरे प्रयास में हैं कि विपक्ष पार्टी को किस तरह से परास्त किया जा सके. वर्तमान पीएम नरेंद्र मोदी अपनी रैलियों से लोगों को प्रोत्साहित कर रहे हैं तो वहीं कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष और कांग्रेस से पीएम उम्मीदवार राहुल गांधी भी जनता से एक के बाद एक वादा करते नजर आ रहे हैं. देश की जनता भी अलग-अलग गुटों में बंट गई है किसी को बीजेपी पसंद बै तो कोई कांग्रेस के गुण गा रहा है तो वहीं कुछ लोगों को नोटा बटन पर अपना वोट देना है लेकिन मध्य-प्रदेश का माहौल ही अलग है. वहां के लोगों में दौड़ी मोदी लहर,घर के बाहर लगाए पोस्टर, और उस पोस्टर में क्या लिखा है वो पूरा जानिए.

लोगों में दौड़ी मोदी लहर,घर के बाहर लगाए पोस्टर

लोकसभा चुनाव को लेकर लोगों में काफी उत्साह है और उम्मीदवार चाहे हों या प्रत्याशी हर कोई अपनी-अपनी पार्टी को जीताने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे. ऐसे में कई जगह अलग-अलग रोचक चीजें देखने को मिल रही हैं. ऐसा ही कुछ नजारा मध्य प्रदेश के मुरैना में देखने को मिला. मुरैना शहर के रामनगर क्षेत्र में कई घरों के दरवाजों पर कुछ ऐसे पोस्टर लगे थे जिसने लोगों को बिल्कुल चौंका दिया. शहर में लोगों ने घरों के दरवाजे के पास पोस्टर प्रिंट करवाकर लगाया है और उसमें लिखा है, ”डोर बेल खराब है, कृपया दरवाजा खुलवाने के लिए मोदी-मोदी चिल्लाएं.” रामनगर कॉलोनी के लोगों के मुताबिक, हर कोई यहां आकर हमें परेशान नहीं करे इसलिए हमने ये तरीका अपनाया है. कॉलोनी में करीब 100 से ज्यादा घरों पर ये संदेश लिखा है कि दरवाजा खुलवाने वाले को मोदी-मोदी चिल्लाना होगा. वहां रहने वाले लोगग इसे प्रधानमंत्री की सरकरा की लोकप्रियता बता रहे हैं.

आपको बता दें कि मध्यप्रदेश में लोकसभा चुनाव-2019 चार चरणों में होगा. पहला चरण 29 अप्रैल को होगा, जिसमें 6 लोकसभा सीटों पर वोटिंग की जाएगी. इसके बाद दूसरे चरण का चुनाव 6 मई को होगा जो7 लोकसभा सीटों पर किया जाएगा. मध्य प्रदेश में तीसरे चरण का चुनाव 12 मई को होना है, जहां 8 सीटों पर मतदान होगा. मध्यप्रदेश में अंतिम चरण का चुनाव 19 मई को रखा गया है और इस दिन प्रदेश के 8 सीटों पर वोटिंग होगी.

मोदी सरकार की लहर में है देश

मोदी सरकार को पूरी उम्मीद है कि इस बार फिर उन्हें 400 के बार सीटों के साथ बहुमत मिलने वाला है लेकिन सच्चाई क्या होगी ये तो आने वाली 23 मई ही बता सकती है. इस दिन देश नये प्रधानमंत्री तय होंगे. मोदी सरकार के पक्ष में रहने वाली जनता को पूरा विश्वास है कि एक बार फिर नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बनेंगे तो वहीं कांग्रेस को भी अपने ऊपर पूरा भरोसा है कि राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनने से कोई नहीं रोक सकता. राहुल गांधी ने अपने घोषणापत्र में सबको सालाना 72000 रुपये देने का वायदा किया है तो अब ये समय ही बताएगा कि आने वाले समय में राहुल प्रधानमंत्री बनेंगे या फिर एक बार फिर मोदी का जादू चलेगा.

Back to top button