बंगाल के मौलाना का भड़काऊ भाषण, कहा हिन्दुओं के मंदिर और मूर्तियों को पैरों से कुचलो हमारा कोई कुछ नहीं कर पायेगा!

भारत एक विविधता से भरा हुआ देश हैं, यहाँ कई धर्मों और जातियों के लोग मिल जुल कर रहते हैं। लेकिन कुछ लोग हैं, जो लोगों के बीच के इस प्रेम को देख नहीं पाते हैं। उनकी चाहत हमेशा यही होती है कि लोग आपस में लड़-लड़ कर मर जाएँ और केवल उनका फायदा हो। ऐसे लोग नफरत की राजनीति के पक्षधर होते हैं। एक तरफ लोग नए वर्ष का उल्लास मना रहे हैं और दूसरी तरफ कुछ लोग, लोगों के दिलों में नफरत के बीज बो रहे हैं।

मुगलों के शासन की आ जाएगी याद:

हम एक तरफ प्रेम से मिल जुल कर रहने की बात करते हैं और दूसरी तरफ बंगाल का ये मौलाना कहता है कि हिन्दुओं के मंदिर और मूर्तियों को पैरों से कुचलो, हम मुस्लिम हैं, हमारा कोई क्या बिगाड़ पायेगा। इस मौलाना की बात सुनकर आपको मुगलों के शासन की याद आ जाएगी। आज के समय में भारत के अन्दर ही ऐसी बात हो रही है, सुनकर ताज्जुब होता है।

हिन्दुओं के साथ हुए व्यवहार को सुनकर थर्रा उठेगा आप का रोमरोम :

आपको मुगलों का शासन तो याद ही होगा। उन्होंने उस समय हिन्दुओं के साथ कितना बुरा सुलूक किया था। हिन्दू पुरुषों के साथ ही नहीं महिलाओं के साथ भी बहुत क्रूर व्यवहार किया जाता था। लोगों को जिन्दा दफनाया जाता था। कुछ लोगों के साथ इतना बुरा बर्ताव किया गया था कि सुनकर भी आपकी आत्मा थर्रा जाएगी। आज इतने बर्षों के बाद भी मुस्लिमों की ये बर्बरता थमने का नाम नहीं ले रही है। आज भी ये ऐसी घटिया बातें करने से पीछे नहीं हटते हैं। कुछ मुसलमानों के दिल में आज भी हिन्दुओं के लिए केवल नफरत ही भारी हुई है।

हम मुसलमान हैं, हमें किसी चीज का नहीं है डर:

देश के अन्दर जितनी भी लड़ाइयाँ हुई हैं, उनकी वजह यही लोग रहे हैं, ऐसे में एक मुस्लिम मौलाना सरेआम मुस्लिम समाज को नफरत का ऐसा संदेश दे रहा है। हिन्दुओं के सभी मंदिरों को तोड़ दो, उनकी मुर्तिओं को तोड़ दो, उन्हें अपने पैरों से कुचलो हम मुस्लिम हैं, हमारा कोई कुछ नहीं कर सकता है। हमें किसी बात का डर नहीं है, हम जेल भी चले जायेंगे और ख़ुशी-ख़ुशी फाँसी पर भी चढ़ जायेंगे।

देखिये वीडियो –

https://youtu.be/Cf9lruz79y4

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.