बॉलीवुड

हिंदी मीडियम नहीं बल्कि इस नाम से बनेंगा फिल्म का सीक्वल, जल्द शुरू होंगी शूटिंग

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान अभी कुछ ही दिनों पहले लंदन से न्यूरो एंडोक्राइन ट्यूमर का इलाज करा के भारत लौटे हैं। बता दें कि उनेक भारत लौटने के बाद ये खबरें आने लगी हैं कि अब इरफान जल्द ही फिल्म हिंदी मीडियम की शूटिंग शुरू करने वाले हैं और जल्द ही वो फिल्म की शूटिंग के लिए लंदन रवाना होंगे।

बता दें इरफान की फिल्म हिंदी मीडियम का पहला पार्ट दर्शकों को काफी पसंद आया था। इस फिल्म में दिल्ली के अच्छे स्कूलों में दाखिला दिखाने को लेकर एक माता-पिता क्या करते हैं इस कहानी को दर्शाया गया था। इस फिल्म में इरफान के साथ पाकिस्तानी अदाकारा सबा कमर नजर आई थीं। लेकिन पाकिस्तानी एक्टरों के बैन के बाद फिल्म के दूसरे पार्ट में इरफान खान तो होंगे लेकिन सबा की जगह फिल्म में राधिका मदान नजर आएंगी।

वैसे तो काफी दिनों से इस फिल्म के शुरू होने को लेकर के काफी दिनों से खबरे सामनें आ रही थी लेकिन अब इस फिल्म से जुड़ी एक ताजा जानकारी हम आपके सामने लेकर आ रहे हैं। बता दें कि खबरों की मानें तो इरफान खान और राधिका मदान जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाले हैं। मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक इन दिनों इरफान खान राजस्थान गए हुएं हैं वहां से लौटते ही वो फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे।

फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने इस बात की जानकारी दी थी कि राधिका ने फिल्म की तैयारी शुरू कर दी है, और जल्द ही वो राजस्थान में फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग शुरू करेंगी। पहले भारत में फिल्म की शूटिंग की जाएगी जिसके बाद दोनों बाकी फिल्म की शूटिंग के लिए विदेश जाएंगे। बता दें कि राधिका मदान इसके पहले फिल्म पटाखा में भी नजर आ चुकी हैं।

बदल दिया गया फिल्म का नाम

जानकारी के मुताबिक इस फिल्म के नाम को भी अब बदल दिया गया है। बता दें कि अब इस फिल्म का नाम हिंदी मीडियम की बजाए हिंदी मीडियन रखा जाएगा।

फिल्म में करीना भी करेंगी काम

बता दें कि इंग्लिश मीडियम फिल्म नें करीना कपूर भी एक अहम भूमिका निभाने वाली हैं। इस फिल्म में करीना बड़े पर्दे पर एक पुलिस ऑफिसर की भूमिका निभाएंगी। वहीं करीना इस फिल्म की शूटिंग मई महीने के आखिरी हफ्ते से शुरू करेंगी ऐसी बातें सामने आ रही हैं।

बीमारी के चलते इरफान खान के हाथ से गई ये फिल्म

बता दें कि इरफान को शूजीत सिरकार की फिल्म ‘उधम सिंह’ में लीड रोल ऑफर हुआ था लेकिन उनकी गैरमौजूदगी के चलते इस फिल्म में विक्की कौशल को साइन कर लिया गया है। बताया जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग अगले महीने शुरू होगी। इरफान खान की बीमारी की बात करें तो इरफान को जो बीमारी हुई है वो काफी रेयर है। इरफान ने लंदन में इलाज के दौरान एक पोस्ट किया था जिसमें उन्होंने लिखा था कि, मैं कुछ महीनों और साल या दो साल में मर सकता हूं। ऐसे में आप च‍िंतन करना छोड़ देते ह‍ैं, प्लान‍िंग करना बंद कर देते हैं।

हालांकि ताजा जानकारी के मुताबिक फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है। देखना होगा की बदले नाम और नई ऐक्ट्रेस के साथ ये फिल्म दर्शकों को कितनी पसंद आती है।

Back to top button