बॉलीवुड

कपिल शर्मा ने जाहिर की अपनी नाराजगी, अली असगर को इस वजह से करना चाहते हैं ब्लॉक

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: टीवी जगत के जाने-माने कॉमेडियन कपिल शर्मा का शो द कपिल शर्मा इन दिनों टीआरपी के टॉप शोज में से एक है। काफी समय बाद एक बार फिर से कपिल अपने उस मुकाम पर पहुंच आए हैं जहां पर वो पहले हुआ करते थे। अपने करियर में काफी उतार-चढ़ाव देखने के बाद कपिल का शो ने 7वें नंबर से सीधे चौथे नंबर पर छलांग मारी है। बता दें कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के झगड़े के बाद से कपिल का शो काफी विवादों में घिरा था जिसके बाद सुनील के अलावा शो के और मेंबर्स ने भी शो से किनारा कर लिया था।

बता दें कि सुनील ग्रोवर से झगड़े के बाद से ही कपिल के शो के बुरे दिन शुरू हो गए थे। एक-एक करके उनके शो के और मेंबर्स ने भी इस शो को छोड़ने का फैसला ले लिया था। शो में दादी के रोल में नजर आने वाले अली असगर ने भी कपिल का साथ छोड़ दिया था, जिसके बाद कपिल बहुत ही बुरे दौर से गुजरे थे। हालांकि उस बात को अब 2 साल बीत चुके हैं और एक बार फिर से कपिल के शो ने अपवी धाक जमा ली है। लेकिन कपिल अभी भी उन सब बातों को भूले नहीं हैं। यही वजह है कि कपिल शर्मा अली असगर को ब्लॉक करना चाहते हैं।

इस बात का खुलासा कपिल ने अरबाज खान के शो में किया है। हाल ही में कपिल अरबाज खान के शो में पहुंचे थे, जहां पर उन्होंने कई बातें शेयर की उन्हीं बातों में उन्होंने बताया कि ‘अली भाई को मैं ब्लॉक करना चाहूंगा क्योंकि मुझे समझ ही नहीं आया कि वो गए क्यों?’ कपिल का जवाब सुनकर ऐसा लगता है कि वो अली असगर को ट्विटर पर ब्लॉक करना चाहते हैं।

बता दें कि जब कपिल का शो दोबारा आ रहा था तो अली ने ट्विटर पर उनके शो के लिए बधाई देते हुए लिखा था कि, ‘मनोरंजन फिर से आ गया है। कपिल को शुभकामनाएं। एक बार फिर से तुम कमाल करोगे।’ लेकिन कपिल का उनको शो को जाना पसंद नहीं आया था जिस वजह से उन्होंने अली को ब्लॉक करने की बात की है।

बात करें अरबाज के शो की तो इसमें सेलेब्स आकर सोशल मीडिया पर ट्रोल करने वाले लोगों को जवाब देते नजर आते हैं। इस शो में कपिल ने और भी कई बातें शेयर की हैं। वहीं कपिल के शो की बात करें तो कपिल का शो एक बार फिर से खबरों में था और उसकी वजह से नवजोत सिंह सिद्धू। गर्लव सिद्धू ने पुलवामा हमले के बाद एक बयान दिया था, जिसके बाद दर्शकों ने उनको शो से हटाने की मांग की थी। दर्शकों के गुस्से को देखते हुए शो मेकर्स ने सिद्धू को हटाकर अर्चना पूरन सिंह को ले आए थे। लेकिन हाल ही में जब कपिल से सिद्धू की वापसी को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा- ‘सिद्धू आने वाले चुनाव में व्यस्त हैं। चुनाव तक तो उनके शो में वापसी होने की कोई जानकारी नहीं है।’ 

Back to top button