बॉलीवुड

जिनके इशारों पर नाचते थे बॉलीवुड के दिग्गज आज इंडस्ट्री में नहीं मिल रहा है काम

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बॉलीवुड के बड़े-बड़े सितारों को अपनी उंगलियों पर नचाने का दम इस इंडस्ट्री में सिर्फ एक लोग ही कर सकते हैं और वो होते हैं कोरियोग्राफर। जी हां बॉलीवुड के किसी भी सेलेब्रिटी को अपने इशारों पर नचाते हैं और डांस सिखाते हैं। बॉलीवुड में वैसे तो अब बहुत से कोरियोग्राफर आ गए हैं लेकिन एक समय था जब माधुरी, सलमान जैसे दिग्गजों को सरोज खान अपने इशारों पर नचाती थीं। बड़ी-बड़ी फिल्मों के लिए वो डांस तैयार करती थीं। लेकिन कहते हैं ना वक्त बदलते देर नहीं लगती है। ऐसा ही कुछ हुआ सरोज खान के साथ।

खबरों की मानें तो सरोज खान ने हाल ही में ये बात कही थी कि उनको फिल्म इंडस्ट्री में कोई काम नहीं दे रहा है। सरोज के इस बयान के आते ही सलमान खान ने सरोज खान को अपने आने वाले प्रोजेक्ट में काम दे देने का वादा कर दिया है। खबरों की मानें तो सरोज खान ने बीते गुरूवार यानि 28 मार्च को सलमान खान से उनके घर जाकर मुलाकात की थी। जिसके बाद सरोज खान ने खुद इस बात का खुलासा किया है कि वो जल्द ही सलमान खान के साथ काम करने वाली हैं। बता दें कि सरोज खान का एक बयान सामने आया था जिसमें उन्होंने कहा था कि फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में कटरीनै कैफ की वजह से उनको निकाल दिया गया था।

सूत्रों की मानें तो जब सरोज खान सलमान से मिलने उनके घर पहुंची तो सलमान ने उनसे पूछा कि इन दिनों आप क्या कर रही हैं तो सरोज खान ने बताया कि अभी मेरे पास फिल्मों से जुड़ा कोई काम नहीं हैं। लेकिन मैं यंग ऐक्ट्रेसेस को इंडियन क्लासिकल डांस सिखा रही हूं। सरोज खान के यह कहते ही सलमान ने उनसे वादा किया वह उनके साथ अगले प्रोजेक्ट में काम करेंगे। बता दें कि सरोज खान और सलमान खान इससे पहले  फिल्म ‘बीवी हो तो ऐसी’ और ‘अंदाज अपना-अपना’ में एक साथ काम कर चुके हैं।


वहीं सरोज खान फिल्म ‘कलंक’ का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं और इसकी वजह हैं कि उन्होंने इस फिल्म में माधुरी दीक्षित और आलिया भट्ट के लिए कोरियोग्राफी की है। बता दें कि फिल्म कलंक 17 अप्रैल को रिलीज होनी हैं। और इस फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार हैं। बता दें कि इस फिल्म का टीजर और टाइटल
ट्रैक रिलीज हो गया है जिसे लोगों ने खूब पसंद भी किया है।
इस फिल्म में आलिया भट्ट, माधुरी दीक्षित, सोनाक्षी सिन्हा, संजय दत्त, वरुण धवन और आदित्य रॉय कपूर मुख्य किरदार में नजर आएंगे। हाल ही में रिलीज हुई फिल्म के टाइटल ट्रैक की बात करें तो गाने में वरूण और आलिया की केमिस्ट्री देखते ही बन रही हैं। इस फिल्म को अभिषेक वर्मन ने डायरेक्ट किया है। वहीं इस फिल्म के बजट की बात करें तो ये करीब 80 करोड़ बताया जा रहा है।

Back to top button