दिलचस्प

सबकी फेवरेट टीवी की ये 7 संस्कारी बहुएं रियल लाइफ में हैं कुंवारी, इनकी तो एक बेटी भी है

बॉलीवुड की तरह टीवी की दुनिया में काम करने वाले सितारों की लंबी फैन फॉलोविंग है. बहुत से सितारे अपनी बेहतरी एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं और फैंस उनके बारे में भी सबकुछ जानने के लिए उत्सुक रहते हैं. हम उन एक्ट्रेसेस की बात करेंगे जो पिछले कई सालों से टीवी पर सबकी फेवरेट बहु बनकर लोगों के दिलों में राज कर रही हैं लेकिन असल जिंदगी में वे बिल्कुल अकेली हैं मतलब उनकी शादी अबतक नहीं हुईं.सबकी फेवरेट टीवी की ये 7 संस्कारी बहुएं रियल लाइफ में हैं कुंवारी, मगर अब तक इन्हें परफेक्ट लाइफ पार्टनर नहीं मिल पाया.

सबकी फेवरेट टीवी की ये 7 संस्कारी बहुएं रियल लाइफ में हैं कुंवारी

टीवी पर कुछ एक्ट्रेसेस तो ऐसा किरदार निभाती हैं मानो उन्हें शादीशुदा जीवन जीने का बहुत अच्छा एक्सपीरिएंस हो लेकिन असल में तो कुछ और ही बात है.असल में उनके अफेयर तो कई रहे हैं लेकिन शादी के नाम पर किसी का टिकट नहीं कटा है. तो चलिए बताते हैं कौन-कौन सी हैं वे कुंवारी बहुएं..

हिना खान

सुपरहिट सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में सबकी फेवरेट अक्षरा का किरदार निभाने वाली हिना खान ने रियल लाइफ में शादी नहीं की. इन दिनों ये कसोटी जिंदगी-2 में धूम मचा रही हैं लेकिन 31 साल की उम्र में अब तक अकेली हैं. हालांकि इनका अफेयर रॉकी नाम के एक प्रोड्यूसर के साथ चल रहा है लेकिन शादी का कोई अता-पता नहीं है.

स्मृति झा

जी टीवी पर आने वाला सुपरहिट शो कुमकुम भाग्य में प्रज्ञाका किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस स्मृति झा को बहुत से लोग पसंद करते हैं. 33 साल की स्मृति अभी तक किसी की पत्नी नहीं बनी और शादी करने का अभी कोई इरादा भी नहीं है.

देवोलीना भट्टाचार्य

साथिया साथ निभाना में गोपी बहू का किरदार निभाने वाली देवोलीना भट्टाचार्य भी कुंवारी हैं.28 साल क उम्र पार करने के बाद भी इनकी जिंदगी में कोई वैसा नहीं मिला जिसकी इन्हें तलाश है और इस बारे में इन्होने खुद बताया है.

शिवांगी जोशी

सुपरहिट सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में नायरा और कार्तिक की जोड़ी हर कोई पसंद करता है लेकिन सच्चाई ये है कि इनकी शादी नहीं हुई. शिवांगी जोशी ने कार्तिक की पत्नी का दमदार किरदार निभाया है लेकिन असल लाइफ में ये कुंवारी हैं.

अविका गौर

बालिका वधु और ससुराल सिमर का में सबकी फेवरेट बहु बनने वाली एक्ट्रेस अविका गौर भी अब तक कुंवारी हैं. हालांकि इनका अफेयर कुछ एक्टर्स के साथ रह चुका है.

सुरभि ज्योति

टीवी सीरियल कबूल है और अब नागिन -3 में कमाल का अभिनय करने वाली सुरभि ज्योति भी असल लाइफ में कुंवारी हैं. 30 साल की सुरभि का कहना है कि अब तक उन्हें कोई मिस्टर परफेक्ट नहीं मिला है और उनका फिलहाल शादी का कोई प्लान भी नहीं है.

साक्षी तंवर

 

टीवी की सबसे पॉपुलर बहु पार्वती का किरदार साक्षी तंवर ने निभाया था इसके बाद इन्होंने फिल्म दंगल में भी कमाल का काम करके लोगों का दिल जीत लिया.साक्षी टीवी की दुनिया की बेहतरीन एक्ट्रेस हैं लेकिन आज तक इन्होंने शादी नहीं की हालांकि साल 2018 में इन्होंने एक बेटी को गोद लिया और अब शादी ना करने का फैसला भी किया है.

Back to top button