विशेष

स्कूल यूनिफार्म में 30 पार कर चुकी ये एक्ट्रेस दिखती हैं छोटी बच्ची, सबसे मासूम नंबर 4 दिखती है

टीवी में काम करने वाली सभी अभिनेत्रियों ने कभी न कभी स्कूल यूनिफार्म जरूर पहना होगा. उनके पास ऐसे रोल जरूर आये होंगे जिनमें उन्हें स्कूल यूनिफार्म पहनने की जरूरत पड़ी हो. स्कूल के दिन सबसे यादगार होते हैं और इन दिनों को कोई नहीं भूलना चाहता. टीवी अभिनेत्रियां तो वैसे हर कपड़े में सुंदर दिखती हैं लेकिन जब वह स्कूल ड्रेस पहनती हैं तो उनकी एक अलग ही मासूमियत नजर आती है. आज के इस पोस्ट में हम आपको टीवी इंडस्ट्री की कुछ ऐसी ही मशहूर अभिनेत्रियों से मिलवाने जा रहे हैं जो स्कूल ड्रेस में भी बेहद खूबसूरत नजर आती हैं. ये अभिनेत्रियां स्कूल यूनिफार्म में किसी स्कूल जाती बच्ची से कम नहीं दिख रही हैं.

दिव्यांका त्रिपाठी

इन दिनों दिव्यांका त्रिपाठी ‘द वॉइस’ होस्ट कर रही हैं. दिव्यांका टीवी की सबसे मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हैं. सीरियल ‘ये हैं मोहब्बतें’ में उन्होंने इशिता का किरदार निभाया था जिससे वह घर-घर में फेमस हो गयी थीं. आप देख सकते हैं कि स्कूल यूनिफार्म में दिव्यांका किसी बच्ची से कम नहीं लग रही हैं.

अंकिता शर्मा

कुछ समय पहले नेहा कक्कड़ और टोनी कक्कड़ का एक गाना आया था ‘कुछ कुछ’ जिसमें अंकिता शर्मा ने स्कूल यूनिफार्म पहनकर परफॉर्म किया था. बता दें, अंकिता शर्मा एक टीवी एक्ट्रेस हैं और वह ‘श्रृंगार एक स्वाभिमान’ और ‘लाजवंती’ जैसे सीरियल में काम कर चुकी हैं. स्कूल ड्रेस में अंकिता भी स्कूल गोइंग गर्ल लग रही हैं.

सनाया ईरानी

सनाया ईरानी छोटे पर्दे की मशहूर अदाकारा हैं. वह ‘इस प्यार को क्या नाम दूं’, ‘रंगरसिया’, ‘मिले जब हम तुम’ जैसे कई सुपरहिट शोज में काम कर चुकी हैं. सनाया ने टेलीविज़न एक्टर मोहित सहगल से शादी की है. आप तस्वीर में देख सकते हैं कि स्कूल यूनिफार्म में सनाया नौवीं-दसवीं की छात्रा लग रही हैं.

जन्नत जुबैर रहमानी

अपनी एक्टिंग और खूबसूरती से लाखों लोगों के दिलों पर राज करने वाली अभिनेत्री जन्नत जुबैर रहमानी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी 12वीं की पढ़ाई पूरी कर रही हैं. जन्नत ने बहुत ही छोटी उम्र में अभिनय करना शुरू कर दिया था. सीरियल ‘तू आशिकी’ में वह लीड रोल में नजर आई थीं. आप तस्वीर में देख ही सकते हैं कि जन्नत स्कूल यूनिफार्म में कितनी मासूम दिखती हैं.

कृतिका कामरा

कृतिका कामरा का नाम टीवी की खूबसूरत और मशहूर अभिनेत्रियों में शुमार होता है. हाल ही में उन्होंने फिल्म ‘मित्रों’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया है. एक टाइम में कृतिका कामरा और करण कुंद्रा का अफेयर काफी चर्चा में रहता था. लोगों को इनकी जोड़ी बहुत पसंद थी. लेकिन किसी वजह से उनका ब्रेकअप हो गया और वह अलग हो गए. आप देख सकते हैं कि स्कूल ड्रेस में कृतिका भी बच्ची दिख रही हैं.

पढ़ें अब बच्चों को मिल जाएगा भारी स्कूल बैग से निजात, सरकार ने बनाए नए नियम

पढ़ें देखिए अपने पसंदीदा बॉलीवुड स्टार्स की कुछ तस्वीरें, स्कूल लाइफ के समय दिखते थे ऐसे

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button