बॉलीवुड

बिग बॉस 10 : मोनालिसा का हॉट ‘लेस्बियन’ वीडियो हुआ वायरल – देखें वीडियो

मुम्बई – बिग बॉस 10 की कंटेस्टेंट मोनालिसा यानि अंतरा बिस्वास भोजपुरी सिनेमा का एक जाना-माना नाम हैं। इस हॉट हिरोइन ने सौ से अधिक भोजपुरी फिल्मों की हिंदी, बंगाली, उड़िया, कन्नड़, तमिल व तेलुगु फिल्मों में भी काम किया है और बिग बॉस में अपनी मजबूत उपस्थिति दर्ज करवाई है। एक बार फिर से मोनालिसा सुर्खियों में हैं। दरअसल, मोनालीसा का बंगाली मोशन पिक्चर का एक वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है। जिसमें वो अपनी को-स्टार के साथ लेस्बियन कैरेक्टर में नज़र आ रही हैं। Bigg boss 10 monalisa.

‘ब्लैकमेल’ से बॉलीवुड में किया डेब्यू –

मोनालिसा ‘बिग बॉस’ के घर में जाते ही फिर सुर्खियों में भी आ गई हैं। मोनालिसा ने शो के दौरान सलमान को बताया था कि वे अब तक वह 100 भोजपुरी फिल्मों कर चुकी हैं। मोनालिसा ने 2005 में अजय देवगन व सुनील शेट्टी के साथ ‘ब्लैकमेल’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था जिसमें वह एक आइटम गर्ल की भूमिका में थी। मोनालिसा बंगाली हिंदू परिवार से हैं और बिहार में रहती हैं। हालांकि, वह मूलत: कोलकाता की हैं।

वायरल हो रहा हॉट वीडियो –

बिग बॉस 10 की कंटेस्टेंट मोनालिसा ने संस्कृत में स्नातक करने के बाद फिल्मों में काम शुरू किया। उन्होंने भोजपुरी फिल्मों में बड़ा नाम कमाया। उन्हें अक्सर फिल्मों में अपने बोल्ड अवतार के लिए जाना जाता है। मोनालिसा एक फिल्म के लिए आठ लाख रुपये तक लेती हैं। उनकी ज्यादातर फिल्में गायक-एक्टर पवन सिंह के साथ हैं। इन दोनों कि  जोड़ी को दर्शकों ने भी खूब पसंद किया है। इन दिनों मोनालिसा का एक हॉट वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। जिसमें वो अपनी को-स्टार के साथ लेस्बियन कैरेक्टर में नज़र आ रही हैं।

 

देखें बिग बॉस 10 की कंटेस्टेंट मोनालिसा का हॉट वीडियो –

https://youtu.be/rxdrecH7UWg

Back to top button