बॉलीवुड

कभी जिनके लिए धड़कता था इन सितारों का दिल, ब्रेकअप के बाद उन्हीं की शादी में लगाये ठुमके  

ब्रेकअप किसी भी कपल के लिए सबसे बुरा दौर होता है. ब्रेकअप का सबसे पहला और महत्वपूर्ण कारण होता है रिश्ते में प्यार की कमी आ जाना. जो लोग प्यार की क़द्र नहीं करते उन्हें जीवन में कभी प्यार नसीब नहीं होता. हर इंसान चाहता है कि उसका पार्टनर उसकी भावनाओं को समझे और उसकी कद्र करे. लेकिन कई बार कपल में बहुत ज्यादा लड़ाई होती है और उनमें आपसी तालमेल बिलकुल नहीं होता जिस वजह से ब्रेकअप हो जाता है. ब्रेकअप के बाद अधिकतर कपल एक दूसरे से संपर्क तोड़ देते हैं. लेकिन कुछ कपल ऐसे भी होते हैं जो ब्रेकअप होने के बाद भी एक-दूसरे के दोस्त बनकर रहते हैं. हालांकि ऐसा बहुत कम होता है. हां, लेकिन फिल्म इंडस्ट्री में ये परंपरा खूब देखने को मिलती है. बॉलीवुड में ब्रेकअप होने के बाद भी कपल दोस्त बनकर रहते हैं और उनके साथ पार्टी या फिर मूवी जाना बिलकुल आम बात होती है. इतना ही नहीं, वह तो खुशी-खुशी अपने एक्स की शादी भी अटेंड करते हैं और शादी में जमकर ठुमके भी लगाते हैं. आज के इस पोस्ट में हम आपको बॉलीवुड के कुछ ऐसे कपल के बारे में ही बताने जा रहे हैं.

प्रियंका के मेहमान बने शाहिद

आपको बता दें निक जोनस से शादी करने से पहले प्रियंका का नाम कई बॉलीवुड हीरो के साथ जुड़ा था. लेकिन सबसे ज्यादा शाहिद कपूर के साथ उनके अफेयर की खबरें उड़ी थीं. कहा जाता है कि ‘कमीने’ फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी और वह एक-दूसरे को डेट करने लगे. लेकिन दोनों का ये रिश्ता कुछ टाइम बाद टूट गया. इसके बावजूद प्रियंका की शादी में शाहिद ने जमकर डांस किया था.

सोनम कपूर के रिसेप्शन में रणबीर कपूर

एक टाइम में सोनम कपूर और रणबीर कपूर एक-दूसरे को डेट किया करते थे. फिल्म ‘सांवरिया’ में दोनों ने साथ में डेब्यू किया था. खबरों के मुताबिक फिल्म करने से पहले ही दोनों रिलेशनशिप में थे और फिल्म के बाद भी उनके अफेयर की खूब खबरें उड़ी. इसके बाद सोनम ने अपने रिसेप्शन पर रणबीर कपूर को न्योता दिया था जिसमें वह अपनी गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट के साथ पहुंचे थे.

बिपाशा बासु की शादी में डीनो मोरिया

सबसे पहले बिपाशा बासु का नाम एक्टर डीनो मोरिया से जुड़ा था. दोनों ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट किया. इतना ही नहीं, दोनों की शादी की खबरें भी आने लगी थी. लेकिन कुछ टाइम बाद ही दोनों के ब्रेकअप की खबर सामने आई. बिपाशा ने करण सिंह ग्रोवर से शादी की जिसमें डीनो मेहमान बनकर आये थे.

अनुष्का शर्मा के रिसेप्शन में रणवीर सिंह

बता दें, विराट कोहली से शादी से पहले अनुष्का शर्मा का अफेयर रणवीर सिंह के साथ भी चला था. दोनों अपने अफेयर को लेकर काफी चर्चा में रहे थे. उन्होंने फिल्म ‘बैंड बाजा बारात’ में साथ में डेब्यू किया था जिसके बाद से दोनों के अफेयर की खबरें आने लगी. लेकिन कुछ समय बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया. ब्रेकअप होने के बाद भी अनुष्का की शादी के रिसेप्शन में रणवीर सिंह नजर आये थे.

नेहा धूपिया की शादी में पहुंचे युवराज सिंह

भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह का नाम कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ चुका है. उन्हीं नामों में से एक नाम था अभिनेत्री नेहा धूपिया का. पिछले साल ही नेहा ने युवराज सिंह के दोस्त अंगद बेदी से शादी की है और हाल ही में उन्होंने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है. बता दें, नेहा ने शादी में युवराज सिंह को न्योता दिया था और युवराज ने हाजिरी लगाई थी.

अहाना देओल की शादी में रणवीर सिंह

बहुत कम लोगो को जानकारी होगी कि रणवीर सिंह ने अपने कॉलेज टाइम में अहाना देओल को डेट किया है. उस समय रणवीर भी फिल्मों में नहीं आये थे और अहाना भी फिल्मों से दूर हैं इसलिए इनके अफेयर की जानकारी किसी को नहीं है. हालांकि, इनका रिश्ता काफी टाइम पहले ही टूट गया था. जब अहाना ने बिजनेसमैन वैभव वोरा से शादी तो रणवीर सिंह ने उसमें शिरकत की थी.

पढ़ें शादी के बाद कुछ इस तरह से बदल गई है रणवीर सिंह की जिंदगी, इंटरव्यू में किया खुलासा

Back to top button