केजरीवाल की अनोखी नशा मुक्तिः खुद की पार्टी के सांसद भगवंत मान मिले नशे में टल्ली! – देखें वीडियो

नई दिल्ली – एक तरफ तो दिल्ली के सीएम अरविन्द केजरीवाल ने पंजाब को नशा मुक्त करने का बीड़ा उठाया है और पंजाब चुनाव के लिए अहम मुद्दा बना रखा है वहीं दूसरी तरफ उनकी ही पार्टी के सांसद भगवंत मान उनका पुरा  सहयोग कर रहे हैं। लेकिन, शायद उनका तरीका थोड़ा अलग लग रहा है। वो तो ऐसे लग रहे हैं जैसे पुरे पंजाब की शराब खुद पीकर पंजाब को नशा मुक्त करने का प्रण ले चुके हैं। अगर आपको यकीन न हो तो भगवंत मान का यह टल्ली रुप देख लिजिए। Drunk Bhagwant Mann.

 

भगवंत मान को नशा मुक्ति केंद्र भेजने की उठी थी मांग –  

आम आदमी पार्टी को देखकर ऐसा लग रहा है जैसे ये आम आदमी कि पार्टी आम आदमी के विश्वास और भरोसे से रोज कोसो दूर होती जा रहा है। यह पार्टी बवाल पार्टी बनकर रह गई है। जो आप पार्टी पंजाब में नशे को लेकर इतना बवाल कर रही थी आज उसी पार्टी का खुद के सांसद, पंजाब के मशहूर कॉमेडियन भगवंत मान शराब के नशे में ऐसी हरकते करते देखें जा रहे हैं। जनता उस भगवंत मान से यह उम्मीद नहीं करती जो खुद को पंजाब के मुख्यमंत्री के तौर पर पेश कर चुके हैं।

गौरतलब है कि अभी कुछ महिनों पहले ही लोकसभा सांसदों ने पत्र लिखकर स्पीकर से भगवंत मान को एल्कॉहॉल रिहबिलिटेशन सेंटर भेजने की अपील की थी।

देखें वीडियो – जानें, क्यों जरुरी है भगवंत मान की नशा मुक्ति –

https://youtu.be/9-5KoQbBEzM

Leave a Reply

Your email address will not be published.