राजनीति

सपा के नेता उतर आये खुलेआम गुंडागर्दी पर, सरेआम बुजुर्ग को पीटा बेरहमी से…. देखें वीडियो!

जैसे-जैसे उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं, वैसे-वैसे सपा के नेताओं की गुंडागर्दी बढ़ती जा रही है। एक तरफ सपा के मुखिया मुलायम सिंह यादव झूठी दिलासा देते रहते हैं कि प्रदेश से गुंडागर्दी ख़त्म कर देंगे, दूसरी तरफ उनके खुद के नेता सरेआम मारपीट कर रहे हैं। अभी हाल ही में सपा के नेताओं की गुंडागर्दी देखने को मिली है। आपको बता दें यह मामला आगरा का है। सत्ता की ताकत के नशे में चूर दबंग सपा कार्यकर्ताओं ने एक बुजुर्ग की केवल इसलिए बेरहमी से पिटाई कर दी, क्योंकि उसपर मोबाइल चोरी का शक था।

 

सन्देश यात्रा के दौरन बुजुर्ग को पिटा सपा कार्यकर्ताओं ने:

आपको बता दें अभी हाल ही में आगरा में सपा ने सन्देश यात्रा निकाली थी। इसी दौरान सपा के जिलाध्यक्ष का मोबाइल खो गया और मोबाइल के चोरी के शक में सपा नेताओं ने अपनी गुंडागर्दी दिखाते हुए एक निर्दोष बुजुर्ग व्यक्ति की पिटाई कर दी। सपा के दबंग नेता बुजुर्ग की पिटाई कर रहे थे, जबकि भीड़ तमाशा देख रही थी। इतना ही नहीं सपा के जिलाध्यक्ष ने उस बुजुर्ग पर मोबाइल चोरी का आरोप भी लगाया। ये बात अलग है कि इस बात का कोई सबूत नहीं था कि उनकी मोबाइल इसी बुजुर्ग के पास है।

बुजुर्ग बुरी तरह डर कर चला गया घर:

जब सपा कार्यकर्ताओं ने देखा कि उनकी यह गुंडागर्दी टीवी के कैमरे पर कैद हो रही है तो उन्होंने उस बुजुर्ग को पीटना बंद कर दिया। बुजुर्ग की सपा के गुंडों ने इतनी पिटाई की कि बुजुर्ग बुरी तरह से डर गया था। वह इस घटना की शिकायत भी पुलिस में नहीं कर सका। इस बात से ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि उत्तर प्रदेश में सपा किस तरह की गुंडागर्दी फैला रही है। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की सपा सरकार एक तरफ तो सुशासन की बात करती है और दूसरी तरफ प्रदेश में गुंडागर्दी का प्रचार करती है।

जमकर दिख रही उत्तर प्रदेश में सपा की गुंडागर्दी:

आपको बता दें इस घटना के लिए मुख्य रूप से सपा के जिला अध्यक्ष रामसहाय यादव हैं। इनके कहने पर ही सपा के कार्यकर्ता अपना आप खो बैठे और बुजुर्ग की जमकर पिटाई कर दी। आप वीडियो में देख सकते हैं कि किस तरह से एक बुजुर्ग को मिलकर सपा के गुंडे पीट रहे हैं।

वीडियो देखें:

https://youtu.be/tPLXp0l7ers

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Close