बॉलीवुड

तो इस वजह से अमिताभ की बेटी श्वेता नंदा बच्चन ने कभी नहीं किया फिल्मों में काम

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बॉलीवुड के बिग बी कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन बॉलीवुड के एक ऐसे कलाकार हैं जिनकी इस इंडस्ट्री में काफी इज्जत हैं। उनके परिवार का कोई भी सदस्य कभी किसी तरह के विवाद में नहीं फंसता है। अमिताभ बच्चन की पूरी फैमिली वैसे तो फिल्मों में हैं लेकिन उनकी बेटी श्वेता बच्चन नंदन हमेशा फिल्मों से दूर रही हैं। अमिताभ ने अपनी बेटी को फिल्मों से हमेशा दूर रखा है। आज श्वेता का जन्मदिन हैं। आज वो अपना 45वां बर्थ डे मनाएंगी।

श्वेता की शादी 22 साल पहले बिजनेसमैन निखिल नंदा से हो गई थी। श्वेता और निखिल के दो बच्चे हैं नव्या और अगस्त्य। बता दें कि भले ही श्वेता ने बॉलीवुड में कदम ना रखा हो लेकिन सुनने में आ रहा है कि जल्द ही नव्या नवेली बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं। नव्या सोशल मीडिया पर काफी फेमस हैं और आए दिन उनकी कोई ना कोई तस्वीर और वीडियोज सोशल मीडिया में वायरल होते रहते हैं। बात करें श्वेता नंदा की तो वो भले ही फिल्मों में ना आई हों लेकिन बॉलीवुड पार्टीज में वो हमेशा शामिल होती हैं। किसी भी पार्टी में श्वेता अमिताभ और जया के साथ पहुंचती हैं। आज श्वेता का जन्मदिन है और आज हम आपको उनकी और निखिल की शादी की कुछ अनदेखी तस्वीरें दिखा रहे हैं।

 

बात करें श्वेता नंदा की तो वो एक महानायक की बेटी थी वो चाहती तो बॉलीवुड में उनकी एंट्री आसानी से हो सकती थी लेकिन वो हमेशा इस चकाचौंध भरी दुनिया से दूर रहीं। श्वेता की शादी साल 1997 में कर दी गई थी और महज 23 साल की उम्र में उन्होंने नव्या को जन्म भी दे दिया था। श्वेता एक अच्छी हाउसमेकर होने के साथ-साथ एक अच्छी मां भी हैं। वह अपनी जिम्मेदारियों को बखूबी निभाती हैं।

बता दें कि अपने घर की जिम्मेदारियां बखूबी निभाने के बाद श्वेता ने अपने लिए टाइम निकाला और सीएनएन आईबीएन में बतौर सीनियर जर्नलिस्ट काम करने लगीं। वर्तमान में वह CNN IBN  के साथ काम कर रही हैं। एक इंटरव्यू में श्वेता से फिल्मों में आने के लिए सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा थी कि,“मुझे आज तक किसी फिल्म का ऑफर नहीं मिला। मेरी सूरत और आवाज एक हीरोइन की तरह नहीं है। ना ही मुझे कैमरा फेस करने में भी डर लगता है। इसलिए आज मैं जहां हूं, जो कर रही हूं, उसी में खुश हूं.” हालांकि, उन्हें  अभिषेक कई बार एक्टिंग में आने के लिए कह चुके हैं लेकिन अपनी दिल की सुनते हुए हमेशा उन्होंने इसके लिए हमेशा मना कर दिया है।

Back to top button