बॉलीवुड

सलमान को डांस सिखाते-सिखाते रोने लगी थीं फराह खान, 4 घंटे में ही परेशान होकर छोड़ दिया था सीखना

एक एक्टर को हर चीज में माहिर होना चाहिए लेकिन हमारे बॉलीवुड में किसी को डांस अच्छा आता है तो किसी को रोमांस, किसी एक्शन अच्छा आता है तो किसी को एक्टिंग अच्छी आती है. मगर जब कोई एक्टर चल रहा हो और उन्हें सिर्फ एक चीज आती हो तो कोरियोग्राफर के लिए सबसे मुश्किल होता है वो है उन्हें डांस सिखाना और इस बात का खुलासा खुद बॉलीवुड की पॉपुलर कोरियोग्राफर फराह खान ने किया है. उन्होने बताया कि किस तरह से सलमान खान और जैकी श्रॉफ को डांस सिखाना उन्हें महंगा पड़ता था. एक बार तो ऐसा हुआ कि सलमान को डांस सिखाते-सिखाते रोने लगी थीं फराह खान, इसके बाद जो हुआ इसके बारे में आप सोच भी नहीं सकते, इस बात पर फराह आज हंसती हैं लेकिन उस समय उनकी हालत खराब हो गई थी.

सलमान को डांस सिखाते-सिखाते रोने लगी थीं फराह खान

फराह खान की माने तो एक बार सलमान खान को डांस सिखाते समय रो पड़ी थीं. दरअसल फराह खान डांसिग रिएलिटी शो सुपर डांसर-3 में फराह खान बतौर गेस्ट शामिल हुईं जहां पर उन्होने पुराने समय के अपने एक्सपीरिएंस को शेयर किया. सुपर डांसर-3 में फराह खान ने कई मजेदार बातें कीं उस दौरान अनुराग बासु ने उनसे सवाल किया कि बॉलीवुड में किस एक्टर को डांस सीखाना उन्हें सबसे मुश्किल लगा. तो इसके जवाब में उन्होंने जैकी श्रॉफ, अनिल कपूर और सलमान खान जैसे बड़े एक्टर्स का नाम लिया. फराह ने इस दौरान एक किस्सा सुनाया जिसमें उन्होंने बताया कि शुरुआती स्क्रीन टेस्ट में उन्हें सलमान को डांस सीखाना था लेकिन वे उन्हें डांस सीखाते-सीखाते इतना परेशान हो गईं कि चार घंटों के बाद हार मानकर भाग गईं. जब उनसे इस बारे में पूछा गया तो वे बहुत रोई और उन्होने कहा कि सलमान को कोई डांस नहीं सीखा सकता.

वहीं उन्होने जैकी श्रॉफ को लेकर भी एक किस्सा बताया कि डांस स्टेप सिखाते समय जैकी ने उनसे कहा था, ‘देख भिड़ू या तो मैं लिपसिंग कर सकता हूं या तो स्टेप्स……दोनो एक साथ नहीं हो पाएगा.’ इसके अलावा अनिल कपूर को भी डांस सिखाना मुश्किल था लेकिन वो अपने स्टेप खुद ही बना लेते थे हालांकि उन्हें डांस सिखाने में सलमान और जैकी से ज्यादा परेशानी नहीं उठानी पड़ी थी.

इस बार शो की थीम गुरु-शिष्य की थी

सुपर डांसर-3 का वीकेंड बहुत खास आने वाला है क्योंकि इस बार इस शो में गुरु-शिष्य थीम रखी गई है. इस एपिसोड की मेहमान फराह खान होंगी, जो कि शो की जज गीता कपूर की मेंटर रह चुकी हैं. दोनों ने मिलकर कई सुपरहिट डांस स्टेप दे चुकी हैं और ये बॉलीवुड की बेस्ट कोरियोग्राफर मानी जाती हैं. उनकी ये जोड़ी बॉलीवुड में गुरु-शिष्य के नाम से फेमस है. इन्होने साथ में जब प्यार किसी से होता है, कुछ-कुछ होता है, दिल तो पागल है, ताल जैसी कई फिल्मों में डांस सिखाया है.

Back to top button