पति था बाहर तब पहली पत्नी के बच्चों के साथ मिल कर दूसरी पत्नी ने किया तीसरी पत्नी के साथ ये काम अपनी दूसरी पत्नी को पति नहीं दे रहा था पैसे, ३ शादी कर ली थी पति ने, अंजाम हुआ कुछ ऐसा

मुंबई में एक व्यक्ति की दूसरी पत्नी ने उसकी तीसरी पत्नी की हत्या कर दी है। इतना ही नहीं सुशील मिश्रा नाम के इस व्यक्ति की तीसरी पत्नी को मारने के लिए उसकी दूसरी पत्नी पार्वती का साथ, उसकी पहली पत्नी के बच्चों ने दिया है। बताया जा रहा है कि सुशील मिश्रा ने तीन शादी की हुई थी और उसकी पहली पत्नी उत्तर प्रदेश की है और वो वहां ही रहती है। हालांकि सुशील और उसकी पहली पत्नी के बच्चे सुशील के साथ ही मुंबई में रहते हैं। वहीं दो साल पहले सुशील जो कि एक लेबर कॉन्ट्रेक्टर है उसने 33 साल की पार्वती नाम की महिला से शादी की थी। शादी के बाद इन दोनों ने मुंबई के डोन लेन में रहना शुरू कर दिया था। मगर कुछ समय बाद इन दोनों के बीच लड़ाई होने लगी। जिसके बाद सुशील ने पार्वती को छोड़ दिया और योगिता नाम की महिला से शादी कर ली और सुशील ने अपनी तीसरी पत्नी के साथ रहना शुरू कर दिया। सुशील की दूसरी पत्नी पार्वती उसकी तीसरी शादी से बिल्कुल खुश नहीं थी और उसने सुशील की दो बेटियों और उनके बॉयफ्रेंड के साथ मिल योगिता को मारने का प्लान बनाया। सुशील की ये दोनों बेटियां उसकी पहली पत्नी से हैं और इनके संबंध पार्वती से अच्छे हैं। जिसके चलते सुशील की बेटियां पार्वती के योगिता को मारने के प्लान में शमिल हो गई।

इस तरह से की हत्या

सुशील एक दिन किसी काम से गुजरात गया था और उसी दिन पार्वती, सुशील की दो बेटियां और एक बेटी के बॉयफ्रेंड ने योगिता के घर जा उसकी हत्या कर दी। योगिता को मारने के बाद इन चारों ने उसके शव को छुपाने के लिए उसे एक ब्लांकेट में लपेट दिया और एक ऑटो रिक्शा  कर ये नाला सुपारा शव को लेकर चले गए। नाला सुपारा आकर इन्होंने योगिता की लाश को मॉल के पास छोड़ दिया और वहां से भाग गए। वहीं अगले दिन मॉल के पास योगिता की लाश लोगों को मिली और उन्होंने मुंबई पुलिस को इसकी जानकारी दी। जिसके बाद मुंबई पुलिस ने इस केस को छानबीन करना शुरू कर दी।

इस तरह पता चला हत्यारों के बारे में

पुलिस ने सबसे पहले सीसीटीवी फुटेज को देखा और पाया की ऑटो रिक्शा में आए कुछ लोगों ने इस शव को मॉल के पास छोड़ा है। फिर पुलिस ने ऑटो रिक्शा वालों से पूछताछ करना शुरू कर दी। बताया जा रहा है कि पुलिस मे करीब 4 हजार ऑटो रिक्शा वालों से पूछताछ की और इस दौरान उनको उस ऑटो रिक्शा के बारे में पता चल गया जिसने इन लोगों को नाला सुपारा छोड़ा था। जिसके बाद ऑटो रिक्शा वाले से बात कर पुलिस ने इनका पता लगा लिया और इन चारों को योगिता की हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। पार्वती ने पुलिस को बताया कि योगिता से शादी करने के बाद सुशील ने उसको पैसे देने बंद कर दिया था और वो बहुत परेशान थी इसलिए उसने ये सब किया।