दिलचस्प

इन दो लड़कियों ने किया ऐसा हॉट डांस, जिसे देखकर आपका भी इनके साथ डांस करने का मन करेगा….. देखें वीडियो!

बॉलीवुड के गानों की बात ही अलग है, यहाँ हर तरह के गाने बनते हैं। यहाँ हर उम्र के लोगों के हिसाब से गाने बनाये जाते हैं और हर मूड के हिसाब से भी गाने बनाये जाते हैं। किसी भी व्यक्ति का मूड हर समय एक जैसा नहीं होता है। कभी वह दुखी होता है, ऐसे में वह दर्द भरे नगमे सुनना चाहता है। जब वह बहुत ज्यादा ख़ुश होता है तो वह पार्टी वाले गाने सुनना पसंद करता है। जिसमे बहुत तेज संगीत और तकड़-भड़क होता है।

आप भी चाहेंगे कि उनके साथ डांस करना:

आजकल बॉलीवुड गानों पर डांस खूब हो रहा है और वह सोशल मीडिया पर वायरल भी खूब हो रहा है। आज हम आपको एक ऐसा ही वायरल डांस का वीडियो दिखाने जा रहे हैं जो बॉलीवुड की फिल्म “ओके जानू” के गाने “हम्मा-हम्मा” पर किया गया। इस गाने पर दो लकड़ियों ने ऐसा जबरदस्त और हॉट डांस किया है, कि आप भी चाहेंगे कि उनके साथ डांस कर लें थोड़ा।

लड़कियों की अदाएँ देखकर हो जायेगा हर कोई दीवाना:

दरअसल यह डांस एक कमरे में दो हॉट लड़कियों द्वारा किया गया। हॉट लड़कियों द्वारा हॉट डांस, जिसे देखकर एक पल के लिए आप भ्रमित हो जायेंगे कि ये वेस्टर्न डांस है या बेली डांस है। क्योंकि डांस देखने के बाद यह दोनों की तरह दिखता है। आपको बता दें यह दोनों डांस को मिलाकर किया गया लगता है। इस डांस में लड़कियों ने जो अदाएँ दिखाई हैं, उसे देखकर कोई भी इनके डांस का दीवाना हो जायेगा। हर कोई बस यही चाहेगा कि एक बार ये दोनों लडकियाँ उनके साथ भी डांस कर लें।

लोगों की निगाहें ही नहीं हटती इनके ऊपर से:

आप भी वीडियो में देख सकते हैं कि दो हॉट लडकियाँ एक ही गाने पर साथ-साथ डांस कर रही हैं। दोनों का डांस इतना अच्छा है कि डांस देखने वालों की निगाहें, इन दोनों के ऊपर से हट ही नहीं सकती है। इनके हाव-भाव भी डांस करते समय बहुत मनमोहक हैं, जो इनके डांस में चार-चाँद लगाने का काम कर रहा है।

वीडियो देखें: 

Back to top button