बॉलीवुड

किसी फिल्मी ऐक्ट्रेस से कम खूबसूरत नहीं हैं पठान ब्रदर्स की वाइफ, तस्वीरें देख उड़ जाएंगे होश

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: भारतीय क्रिकेट जगत में पठान ब्रदर्स का नाम हर कोई जानता है। ये दोनों पठान ब्रदर्स इंडियन क्रिकेट टीम की सबसे सफल भाइयों की जोड़ियों में से एक थी। इरफान और युसुफ पठान दोनों ने ही भारत टीम के लिए कई शानदार गेम खेले हैं। भारतीय क्रिकेट को नई ऊंचाोइयों पर पहुंचाने मे दोनों ने अहम भूमिका निभाई है। जहां इरफान खान एक बेहतरीन गेंदबाज थे तो वहीं युसुफ पठान एक शानदार बैट्समैन। हालांकि इरफान पठान ने अब क्रिकेट से सन्यास ले लिया है। लेकिन इसके बावजूद भी वो क्रिकेट जगत के वो सितारें हैं जिनको लोग हमेशा याद रखेंगे।

 

बता दें कि इरफान पठान ने अब क्रिकेट से सन्यास ले लिया है लेकिन आईपीएल के 11 वें संस्करण में अब वो बतौर कमेंटर नजक आएंगे और अब क्रिकेट में कमेंटरी करेंगे। बात करें इरफान के क्रिकेट करियर की तो वो भले ही अब भारतीय क्रिकेट टीम में ना खेलते हों लेकिन जब वो क्रिकेट खेलते थे उस वक्त वो भारतीय टीम के सबसे तेज गेंदबाजों में से एक हुआ करते थे।

अब बात करें इरफान खान की पर्सनल लाइफ की तो इरफान की शादी साल 2016 में हुई थी। इरफान पठान और उनकी पत्नी सफा बेग की मुलाकात 2014 में दुबई में हुई थी, जिसके बाद साल 2016 में दोनों का निकाह हो गया। इरफान की वाइफ बेहद ही खूबसूरत है, लेकिन ना तो वो और ना ही कभी इरफान खान उनकी कोई तस्वीर सोशल मीडिया में शेयर नहीं करते हैं। इरफान ने उनकी जो भी पिक सोशल मीडिया पर शेयर की हैं उन सभी में सफा ने अपना फेस छुपा रखा है। इरफान ने अपनी वाइफ की एक ऐसी ही पिक सोशल मीडिया में श्यर की थी जिसमें उनकी पत्नी ने हाथों से अपने चेहरे को छिपा रखा था। ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी जिसको लेकर इरफान को काफी ट्रोल भी किया गया था।

सफा बेग कर चुकी हैं मॉडलिंग

 

बता दें कि सफा बेग भले ही अब अपनी शक्ल ना दिखाती हों लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि सफा पहले मॉडल रह चुकी हैं। वो शादी से पहले मॉडलिंग करती थी। आज वो जिस कैमरे से अपना मुंह झिपाती हैं पहले वहीं कैमरा और फोटोस उनके प्रोफेशन का अहम हिस्सा हुआ करता था। लेकिन अब वो हर वक्त बुर्के में नजर आती हैं।

निकाह में सिर्फ करीबी थे मौजूद

बता दें कि इरफान और सफा के निकाह में सिर्फ करीबी रिश्तेदार ही मौजूद थे। उनकी शादी की भी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल हुई थी जिस वजह से वो काफी ट्रोल भी हुए थे। बता दें कि एक बार फिर से पठान ब्रदर्स की बीवियों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। बात करें युसुफ खान की तो उनका निकाह साल 2014 में मुंबई की रहने वाली आयशा से हुआ था। वो जब भी कभी यूसुफ के साथ नजर आई हैं हमेशा बुर्के में ही रही हैं।

यूसुफ और आयशा के दो बेटे भी हैं। वहीं बात करें सफा की तो वो भी हमेशा बुर्के में ही नजर आई हैं। जहां दूसरे क्रिकेटर्स की वाइफ अपने पतियों का मैच देखने के लिए फील्ड पर जाती हैं तो वहीं सफा और आयशा दोनों ही अक्सर घर से ही मैच देखती हैं। लेकिन दोनों की वाइफ बेहद ही खूबसूरत हैं। उनकी तस्वीरें देखकर और उनकी खूबसूरती ऐसी है कि वो कई बॉलीवुड सेलीब्रिटीस को टक्कर दे सकती हैं।

Back to top button