बॉलीवुड

ऋतिक से तलाक लेने के 5 साल बाद सुजैन खान का छलका दर्द, कहा- बच्चों की परवरिश में…

ऋतिक रोशन और सुजैन खान कभी बेहद ही सफल कपल माने जाते थे, लेकिन 2014 में दोनों ने सहमति से अलग होने और तलाक करने का फैसला कर लिया। हालांकि तलाक लेने के बाद भी दोनों के संबंध में कोई खटास नहीं आई है और दोनों एक दूसरे के अच्छे दोस्त हैं। ऋतिक के हर फंक्शन में सुजैन खान अपने परिवार के साथ आती हैं। कई बार ऋतिक और सुजैन को एक दूसरे के साथ टाइम स्पेंड करते भी देखा गया है। दोनों अपने बच्चों के लिए हमेशा एक खुशहाल माहौल बनाए रहते हैं। उनके तलाक को लगभग 4 साल बीत चुके हैं ऐसे में सुजैन ने पहली बार अपने बच्चों की परवरिश पर बात की है।

बच्चों का बचपन नहीं खत्म होना चाहिए

ऋतिक जहां इतने बड़े फिल्म स्टार हैं तो वहीं सुजैन इंटीरियर डिजाइनर और एंटरप्रेन्यौर हैं। उनके दो बच्चे हैं रिदान और रेहान। एक एजेंसी से बातचीत में सुजैन ने अपने दोनों बेटों को पालने की बात कही। सुजैन ने कहा कि मेरी मां और दोनों बहने मेरी जिंदगी में अहम हैं। उन्होंने मेरी जिंदगी और मेरे करियर में अहम भूमिका निभाई है। सुजैन की मां जरीन हैं औऱ बहनें फराह खान अली और सिमोन अरोड़ा है।

सुजैन ने कहा कि मेरे दोनों बच्चे मुझे हमेशा प्रेरणा देते हैं। बच्चों को हमेशा बच्चा ही रहने देना चाहए उनका बचपन खत्म कर देना सही नहीं है। सुजैन ने बताया कि किस तरह से वो अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ बैलेंस करती हैं। सुजैन ने कहा कि काम और घर के बीच मैंने हमेशा एक लाइन बना रखी हैं। आप कोई भी काम करने के लिए तभी प्रेरित हो सकते हैं जब आपके घर पर शांति होगी। साथ ही उन्होंने अपने करियर के बारे में भी बात की।

सुजैन ने कहा कि मेरा करियर अभी तक जैसा है उससे मैं संतुष्ट हूं। मेरी प्रोफेशनल लाइफ अभी तक अच्छी रही है। अपना काम करने वाली मंहिलाएं के लिए सुजैन ने कहा कि हमेशा खुलकर बोलिए। अगर आपके विचार गलत भी जा रहे हों तो भी उस पर बात करिए, हमेशा आवाज उठाएं। आपको नहीं पता रहता है कि कब कौन सी चीज आपको प्रेरित कर सकती है और कौन सा एक विचार आपको खुशनुमा बना सकता है।

14 साल की तोड़ी थी शादी

बता दें कि 2000 में ऋतिक रोशन ने अपनी पहली फिल्म कहो ना प्यार है कि बाद ही सुजैन से शादी कर ली थी। लड़कियों के दिल में ऋतिक का क्रेज बहुत ज्यादा था, लेकिन ऋतिक सुजैन के साथ शादी करके खुश थे। हालांकि 2014 में जब दोनों के तलाक की खबरें आई तो ये काफी हैरान कर देने वाला था क्योंकि शादी के इतने साल बाद इनका रिश्ता अचानक खत्म हो रहा था।

ऐसा कहा जा रहा था कि ऋतिक की अपनी को-स्टार संग नजदीकियां बढ़ रहीं थीं जिसे लेकर सुजैन परेशान रहती थीं औऱ इसी वजह से दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया। बाद में सुजैन ने इन सारी अफवाह बताया और कहा कि पति की बेवफाई के चलते उन्होंने तलाक नहीं लिया है और इस तरह की खबरें बेकार हैं। सुजैन ऋतिक से अलग जरुर हो गईं, लेकिन कई मौकों पर दोनों को साथ देखा जाता है।

यह भी पढ़ें

Back to top button