. दूरदर्शन की धुन पर इस लड़के ने बनाया धांसू TikTok वीडियो, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल वैशाख नायर ने किया उन्होंने दूरदर्शन की फेमस धुन पर ऐसा डांस मूव्स किया है कि बड़े-बड़े डांसर दांतों तले उंगलियां दबा सकते हैं.

आज का समय सोशल मीडिया का है और किसी को भी फेमस होने के लिए ज्यादा मेहनत नहीं करनी पड़ती. बस उन्हें कुछ ऐसा करना होता है कि वो सबसे अलग हो और अब तक लोगों ने अपनी-अपनी तरह से अलग-अलग चीजें की हैं लेकिन आज हम एक ऐसे वायरल वीडियो की बात बताएंगे जिन्होने बहुत ही अलग काम किया है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर तो आज के दौर में हर बड़ा सेलिब्रिटी अपने आप को फेमस करने में लगा हुआ है तो फिर आम लोग क्या और सेलिब्रिटी क्या सभी को सोशल मीडिया पर अजीबोगरीब वीडियो बनाने का शौक चढ़ा है. दूरदर्शन की धुन पर इस लड़ने बनाया धांसू TikTok वीडियो, ये वीडियो देखकर आपको भी लगेगा कि सच में हमारे भारत में टैलेंट की कोई कमी नहीं है.

दूरदर्शन की धुन पर इस लड़ने बनाया धांसू TikTok वीडियो

सोशल मीडिया का सबसे ज्यादा फायदा ये होता है कि यहां पर लोग आसानी से अपना टैलेंट दुनिया तक पहुंचा देते हैं. जैसा कि वैशाख नायर ने किया उन्होंने दूरदर्शन की फेमस धुन पर ऐसा डांस मूव्स किया है कि बड़े-बड़े डांसर दांतों तले उंगलियां दबा सकते हैं. कल तक ये लड़का भी एक आम लड़का था लेकिन आज इनकी तारीफें हर तरफ हो रही हैं. आपको बता दें कि इस लड़के ने दूरदर्शन की थीम सॉन्ग पर ऐसा जबरदस्त डांस किया है कि देखने वाले देखते रह गए. वैशाख ने ये वीडियो टिकटॉक पर बनाया है और अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर कर दिया है और अब इनकी तारीफ हर तरफ हो रही है. देखिए ये वीडियो –

वैशाख नायर ने इसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर करते हुए लिखा, ‘दूर्दशन ने कभी सपने में इसकी कल्पना नहीं की होगी.’ वैशाख ने ये वीडियो अपने फोन से टिकटॉक एक एप के जरिए बनाया है जो इन दिनों पूरी दुनिया में बहुत फेमस हो रहा है. इसपर लोग अपने तरह-तरह के वीडियो बनाकर अपलोड करते हैं और जिसमें कुछ लोग टैलेंटेड हैं तो कुछ लोग बस अपना मजाक बनाने के लिए आते हैं. मगर इस टिकटॉक पर एक अच्छा सा टाइमपास जरूर हो सकता है.