इस स्वयंवर में दुल्हे को धनुष नहीं तोड़ना बल्कि जीतना है टूर्नामेंट, मिलेंगे करोड़ों रुपये थाईलैंड के इस कारोबारी ने अपनी बेटी के स्वंयवर के लिए एक टूर्नामेंट का आयोजन किया जो बहुत ही दिलचस्प होने वाला है.

बेटी की शादी एक पिता के लिए बहुत मायने रखती है और जब एकलौती लड़की की बात होती है तब पिता कुछ अच्छा ही करना चाहता है. इसके अलावा एक अमीर पिता की बेटी की शादी भी शाही होती है लेकिन जिस पिता की बात हम आपको बताने वाले हैं वो अपनी बेटी का स्वंयवर करवाना चाहते हैं वो भी एक टूर्नामेंट के जरिए. एक बिजनेसमैन अपनी बेटी की शादी करवाना चाहते हैं वो भी एक टूर्नामेंट के जरिए जिसमें कई खिलाड़ी आएंगे और इस जीत में ईनाम के तौर पर दुल्हे को दुल्हन और करोड़ों रुपये मिलेंगे. इस स्वयंवर में दुल्हे को धनुष नहीं तोड़ना बल्कि जीतना है टूर्नामेंट, इस दिलचस्प स्वंयवर के बारे में आपको जरूर जानना चाहिए.

इस स्वयंवर में दुल्हे को धनुष नहीं तोड़ना बल्कि जीतना है टूर्नामेंट

थाईलैंड में रहने वाले एक अरबपति बिजनेसमैन आरनॉन रोदथोंग अपनी बेटी के लिए एक अच्छा लड़का खोज रहे हैं. जैसा कि हर भारतीय पिता चाहता है लेकिन अच्छे लड़के को खोजने के लिए वो एक साधारण लड़का नहीं बल्कि एक खास लड़का चाहिए. मगर इंट्रेस्टिंग हात ये है कि वो एक टूर्नामेंट आयोजित करने जा रहे हैं जिसमें लड़का खोजा जाएगा और जीतने वाले को 2 करोड़ 21 लाख रुपये मिलेंगे साथ में अपनी बेटी की शादी भी करवा देंगे. देखिए ये ट्वीट –

आरनॉन रोदथोंग की बेटी का नाम Karnsita Rodthong है और उसकी उम्र 26 साल है. उनके पिता ने तीन शर्तें रखी हैं और उसी आधार पर वो अपनी बेटी की शादी करेंगे. जो इस टूर्नामेंट में जीतेगा उसे एक करोड़ रुपये (थाईलैंड करेंसी) यानी लगभग 2.23 करोड़ रुपये ईनाम में दिया जाएगा और इसके अलावा अरबों-खरबों का कारोबार भी दिया जाएगा.

सोशल मीडिया पर दी इसकी जानकारी

आरनॉल ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के द्वारा ये जानकारी दी. उनकी पहली शर्त ये है कि लड़का स्मार्ट ना हो लेकिन पढ़ा-लिखा होना चाहिए खासकर उसे चाइनीज और अंग्रेजी पढ़ना और लिखना आना चाहिए. उनकी दूसरी शर्त है कि आलसी लड़के से वो अपनी बेटी की शादी नहीं करवा सकते इसलिए उसे मेहनती भी होना चाहिए. उनकी तीसरी शर्त ये है कि लड़के को वो टूर्नामेंट जीतना जरूरी है तभी उन्हें पैसे मिलेंगे. उन्होने टूर्नामेंट के लिए आवेदन भेज दिया है और उस दौरान ही लड़कों को परखा जाएगा. जानकारी के लिए बता दें कि ये टूर्नामेंट डूरियन कारोबार से रिलेटेड होगा और ये 1 अप्रैल के दिन थाईलैंड के एक शहर पटाया में होगा.