एक चुटकी हींग की कीमत तुम क्या जानो… बाबू

नई दिल्ली: इस सर्दी एक चुटकी हींग से आप अपनी सेक्स लाइफ को और एक्साइटिंग बना सकते है. एक चुटकी हींग के इस्तेमाल से आपकी हर रात सुहागरात बन सकती है. अक्सर लोग अपने वैवाहिक जीवन को खुशहाल बनाने के लिए हकीम और डॉक्टर्स के पास जाते है. पर शायद वो ये नहीं जानते कि सेक्स पावर बढ़ाने के लिए हमारे देश में कई  देशी  नुस्खे आजमाए जाते है. जिनमे से एक है हींग, हींग की एक चुटकी से आप अपनी सेक्स पावर कई गुना तक बढा सकते है.

सेक्स समस्या के लिए हींग रामबाण इलाज है :

हींग के इस्तेमाल से आप शीघ्रपतन, कमजोरी, नपुंसकता जैसी कई सेक्स परेशानियों को दूर कर सकते है. साथ ही सेक्स ड्राइव को बढ़ाने में भी यह काफी मदद करता है. सर्दी के मौसम में तो सेक्स समस्या के लिए हींग रामबाण इलाज है. हींग की तासीर वैसे भी गरम मानी जाती है. कई जानकारों का मानना है कि रोज सुबह खाली पेट हींग की एक चुटकी के सेवन से आप सेक्स संबंधी समस्याओं से निजात पा सकते है.

एक मासिक पत्रिका में छपी खबर के अनुसार 0.06 ग्राम हींग की सेवन से आप अपनी सेक्स पावर में इजाफा कर सकते है. हींग को देशी घी में मिलाकर एक चम्मच शहद के साथ दूध में मिला कर पीने से इंसान सेक्स सम्बन्धी बिमारियों से दूर रहता है. पत्रिका में यह दावा किया गया है कि लगातार 40 दिन त्तक इस तरह हींग का सेवन करने से इंसान अपनी रात को सुहाग रात में तब्दील कर सकता है. तो अगर आप को भी इस तरह की कोई भी समस्या हो तो आज से ही हींग का सेवन शुरू करे. 40 दिन के हींग के सेवन के बाद आप ये पाएंगे की आप पहले से ज्यादा तंदरुस्त और स्वस्थ दिखेगे. दरअसल हींग पेट के लिए भी बहुत लाभप्रद मानी गई है. इसकी वजह, कब्ज, गैस, एसिडिटी की समस्या से भी निजात मिलती है.

loading...