दिलचस्पविशेष

इस 9 साल की बच्ची की बॉक्सिंग स्टाइल देखकर हो जायेंगे आप गंद, मुक्के से तोड़ देती है दरवाजा…. देखें वीडियो!

आपको दया तो याद ही होगा, अरे वही CID वाला दया। जिसको ACP प्रद्युम्न आदेश देते हैं कि दया दरवाजा तोड़ो और दया एक झटके में मजबूत से मजबूत दरवाजा एक झटके में तोड़ देता है। कई बार तो देखकर हँसी आती है कि कोई भी ऐसा कैसे कर सकता है कि एक ही झटके में मजबूत दरवाजा तोड़ दे। हलांकि वह एक टीवी कार्यक्रम है, लेकिन उसमे भी थोड़ा सेंस लगाने की जरुरत है। ये सब देखकर आपके मन में भी सवाल उठते ही होंगे कि क्या ऐसा असल जिंदगी में हो सकता है।

याद आ जायेंगे मुहम्मद अली:

आज हम आपको एक ऐसा वीडियो दिखाएँगे जिसे देखकर आपको यकीन हो जायेंगा कि दया की तरह का काम केवल टीवी में ही नहीं बल्कि असल जिंदगी में भी हो सकता है। इस समय सोशल मीडिया पर एक 9 साल की लड़की का वीडियो वायरल हो रहा है जो अपने मुक्के से दरवाजे को तोड़ देती है। इसकी तेजी देखकर यक़ीनन आपके होश उड़ जायेंगे। यह जिस तरह से मुक्के चलाती है, उसे देखकर आपको मुहम्मद अली की याद आ जाएगी।

अपने मुक्के से तोड़ देती है दरवाजा:

दरअसल 9 साल की एवनिका कजाखस्तान की रहने वाली है। इसे बचपन से ही मुक्केबाजी का शौक था। वह अपने शौक की वजह से ही इस समय मुक्केबाजी के लिए बचपन से ही तैयारी कर रही है। आपको जानकर हैरानी होगी कि एवनिका अपने एक ही मुक्के से दरवाजे में छेद कर देती है। इतनी कम उम्र में इसका यह कारनामा देखकर सभी लोग दंग हो गए हैं। इसे बॉक्सिंग गर्ल के नाम से भी जाना जाता है। इसके पास मुक्केबाजी का चैंपियन बेल्ट भी है, इसे देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह कई प्रतियोगिताएं भी जीत चुकी है।

तेजी देखकर हो जायेंगे हैरान:

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एवनिका अपने कमरे में ही मुक्केबाजी का अभ्यास कर रही है। वह अपने घर में रखे हुए सामानों के साथ तैयारी कर रही है, वह हर जगह अपनी मुक्केबाजी की तैयारी में लगी रहती है। वह अपने कमरे के दरवाजे में मुक्के मारकर छेद भी कर देती है। घर में रखे हुए सामानों को भी मुक्के मारकर गिरा देती है। एवनिका की इस लगन को देखकर तो यही कहा जा सकता है कि आने वाले समय की यह बहुत बड़ी मुक्केबाज बनने वाली है।

वीडियो देखें:

Back to top button