राशिफल

Rashifal: रविवार को ये 6 राशियां रहेंगी सबसे भाग्यशाली, सूर्यदेव की कृपा से हर मुराद होगी पूरी

रविवार को सूर्यदेव अपनी कृपा से कुछ राशियों की बड़ी इच्छाएं पूरी करने वाले हैं। हम आपको आज का राशिफल बता रहे हैं राशिफल का हमारे जीवन में बहुत महत्व होता है। ग्रह गोचर और नक्षत्र की चाल के आधार पर ही राशिफल का निर्माण किया जाता है। अगर आप भी जानना चाहते हैं कि आज का दिन हमारे लिए कैसा रहेगा? आज का दिन हमारे जीवन में क्या-क्या परिवर्तन लाएगा? तो इन सभी सवालों का जवाब जानने के लिए पढ़ें Rashifal 3 March 2019

मेष राशि (Aries) च, चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ :

आप आज सकारात्मक उर्जा से भरे हुए हैं। कीमती वस्तुएं संभालकर रखें। व्यापार-व्यवसाय ठीक चलेगा। परिवार में समस्याओं का समाधान होगा। करियर में बेहतर प्रस्ताव मिलेंगे। अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने के लिए स्वरोजगार के लिए समय सही प्रतीत होता है। आप इस प्रयास में निश्चित रूप से सफलता प्राप्त करेंगे। स्वास्थ्य से जुड़े मामले आपको चिंतित कर सकते हैं। झूठे आरोप से बचें।

 

वृषभ राशि (Taurus) ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो ब बो :

आज आप किसी ऐसे व्यक्ति से मिलेंगे जिसके विचार आपसे मिलते हों। आप अपनी आवश्यकताओं और इच्छाओं को पूरा करने में काफी राशि खर्च कर सकते हैं। अपने पैसों के संबंध में किसी पर भी आंख मूंदकर भरोसा न करें। मायके से शुभ समाचार मिलने की संभावना अधिक है। आपके वरिष्ठ भी आपकी जटिल परिश्रम की प्रशंसा एवं प्रशंसा करेंगे। स्व-नियोजित लोगों को सलाह दी जाती है कि किसी भी वित्तीय व्यवहार को करते वक्त सावधानी बरतें।

मिथुन राशि (Gemini) का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, ह :

आज शरीर में स्फूर्ति ज्यादा रहने वाले के कारण कार्य करने का उत्साह अधिक रहेगा। करियर में आगे बढ़ने के योग हैं। आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। बस अपने विचारों को सकारात्मक रखें और कड़ी मेहनत करें, सफलता निश्चित रूप से आपके दरवाजे पर दस्तक देगी। पैसों के सवाल बने रहेंगे, आप उन्हें सुलझाने की पूरी कोशिश भी करेंगे। छात्रों को शुभ दिन शुभ है। आपकी पढ़ाई के संबंध में अच्छी खबरें आप व्यक्तियों को खुशी से झूमेंगी एवं आपके आत्मविश्वास को भी बढ़ाएंगी।

कर्क राशि (Cancer) ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो :

आपके दुश्मन पस्त होंगे। रोजगार अच्छा चलेगा। अपनी नई परियोजनाओं के लिए अपने माता-पिता को विश्वास में लेने का सही समय है। आत्मसम्मान बना रहेगा। जॉब में सहकर्मी साथ देंगे। दौलत प्राप्ति सुगम होगी। पैसों के मामले में कहीं से कोई रोचक सुझाव भी मिल सकता है। किसी करीबी रिश्तेदार को आपकी आर्थिक मदद करनी पड़ सकती है। जीवनसाथी से सहयोग हासिल होगा। रोजगार से लाभ होगा। जॉब में सहकर्मी साथ देंगे।

सिंह राशि (Leo) मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे :

आज आपको रोजी व रोजगार के नयें अवसर प्रदान होंगे। नई सफलताएं सुखों का आगाज करेंगे, योजनाओं के फलीभूत होने से मन प्रसन्न होगा। किसी प्रभावशाली इंसान से सहयोग व मार्गदर्शन हासिल होगा। प्रेम-प्रसंग में अनुकूलता रहेगी। व्यापार-व्यवसाय से मनोनुकूल लाभ हासिल होगा। धन की प्राप्ति के रास्ते निकलेंगे। कार्यालय में सहकर्मियों का सहयोग मिलेगा। स्वादिष्ट खाना का लाभ हासिल होगा। व्यापार-व्यवसाय ठीक चलेगा।

कन्या राशि (Virgo) ढो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो :

आज आर्थिक जिम्मेदारियों पर ध्यान देंगे और उन्हें सफलतापूर्वक पूरा कर सकेंगे। आपके मौज बहार के दिन आने वाले हैं। बेरोजगारी दूर करने के कोशिश सफल रहेंगे। उन्नति के मार्ग प्रशस्त होंगे। वक्त की अनुकूलता का लाभ लें। कीमती वस्तुएं संभालकर रखें। बेचैनी रहेगी। आर्थिक लाभ होने की सम्भावनाएं हैं। कारोबार से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन अत्यंत शुभ है किसी बड़ी सफलता प्राप्ति के योग बन रहे हैं।

तुला राशि (Libra) रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते :

आज लोग आपको विश्वास भरी निगाहों से देखेंगे। आपकी कारोबार में स्थिति अच्छी रहेगी। चोट व दुर्घटना से शारीरिक हानि हो सकती है। स्वास्थ्य कमजोर रह सकता है। क्रोध व उत्तेजना पर कंट्रोल रखें। वाद विवाद से क्लेश होगा। आपकी मेहनत आप को किसी न किसी दिन सफलता जरूर दिलाएगी। आपका वित्त औसत रहेगा। सामाजिक मुलाकातों में आप सफल हो सकते हैं। आज के दिन घर का माहौल बढ़िया बना रहेगा।

वृश्चिक राशि (Scorpio) तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू :

आज आप नई योजना बना सकते हैं। किसी साधु-संत का आशीर्वाद मिल सकता है। तीर्थयात्रा की प्रोजेक्ट बनेगी। भ्रम की स्थिति बन सकती है। रोजगार में वृद्धि होगी। चोट व रोग से बचें। बुद्धि का इस्तेमाल करें। व्यापार में वृद्धि होगी। आपको अपनी प्रवृति का उपयोग अपने आप को खुशी देने के लिए भी करना चाहिए और आज आप अपने ऊपर अच्छी खासी रकम खर्च कर सकते हैं। सच्चे दिल से प्रेम करने वाले अपने प्यार का इजहार कर सकते हो।

धनु राशि (Sagittarius) ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे :

आज आपको संभलकर रहना होगा। आज आपका मित्रों के पीछे खर्च होने की संभावना है। जो छात्र उच्च शिक्षा की तलाश में हैं उनके लिए दिन अच्छा है। कुछ के लिए वाहन या निवास में बदलाव की संभावना है। आज के दिन आपको थोडी बहुत प्रतिकूलताओं का सामना करना पड़ सकता है। दूसरों के मामले में हस्तक्षेप करना अच्छा नहीं होगा। किसी समारोह में नए लोगों से मुलाकात होगी उनसे बहुत कुछ सीखने को मिलेगा।

मकर राशि (Capricorn) भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी :

आज सामाजिक उत्तरदायित्वों को ठीक से निवर्हन करने की जरूरत है। अपनी लगन और मेहनत से आप सफलता का मार्ग प्रशस्त करेंगे। नौकरी में यात्रा होती है। छात्र अपने सम्बन्धों को मजबूूत करें। किसी पुराने दोस्त से मिलने की सम्भावना है और यह दोस्त आपके भविष्य में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा। पारिवारिक इच्छाओं की पूर्ति होगी। नौकरीपेशा लोगों के लिए अच्छी खबर है वेतन वृद्धि या प्रमोशन के आसार है।

कुंभ राशि (Aquarius) गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा :

आज नौकरी संबंधी समस्या का हल हो सकता है। सहकर्मियों से विवाद की स्थिति बनेगी। खुदरा विक्रेताओं और दुकानदारों की आय में वृद्धि होगी। यात्रा की योजना बन सकती है। धन के लिहाज से आपके या आपके साथी के लिए धन जुटाने से पारिवारिक धन में वृद्धि होगी। नई चीज सीखने और समझने का मौका मिलेगा। आपके अपने आपका विरोध कर सकते हैं। आमदनी बढ़ सकती है।

मीन राशि (Pisces) दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची :

आज आप मानसिक रूप से आप आनंदित रह पाएंगे। आपका स्वास्थ्य आज अच्छा रहेगा। महिलायें अपने निर्णय स्वयं लेने की कोशिश करें। आप अपने ज्ञान की सहायता से अपनी वित्तीय स्थिति में सुधार कर सकते हैं और जूनियर्स के समर्थन के कारण आपके व्यवहार में उत्साह देखा जा सकता है। नौकरी या कार्य व्यवसाय के क्षेत्र में चुप रहना ही आज लाभकारक होगा। निर्णय लेने की छमता में वृद्धि होगी। जल्दबाजी में कोई ऐसा कदम न उठाए जिससे बाद में पछताना पड़े।

आपने Rashifal 3 March 2019 का सभी राशियों का rashifal पढ़ा। आप को Rashifal 3 March 2019 का यह rashifal कैसा लगा? कमेंट करके अपनी राय जरुर दें और हमारे द्वारा बताया गया यह राशिफल अपने मित्रों के साथ भी शेयर करें।

नोट: आपकी कुंडली व राशि के ग्रहों के आधार पर आपके जीवन में घटित हो रही घटनाओं में Rashifal 3 March 2019 से कुछ भिन्नता हो सकती है। पूरी जानकारी के लिए किसी पंडित या ज्योतिषी से मिल सकते हैं।

यह भी पढ़ें : सुखी वैवाहिक जीवन बिताना हैं तो महादेव से सीखें ये बातें, पति-पत्नी में बना रहेगा प्रेम संबंध

Back to top button