दिलचस्प

दोस्तों पर अरबों रुपये उड़ाने वाला ये बॉक्सर ट्रक भरकर लाता है रुपया, रुपयों का है बहुत नशा

पैसा बहुत बड़ी चीज है और इसे कमाने के लिए लोग अपने परिवार से दूर रहकर काम करते हैं. अरबों रुपये कमाने में लोगों के पसीने छूट जाते हैं और हर कोई इतना कमा पाए ये जरूरी भी नहीं है. बहुत कम लोग होते हैं जो अरबों रुपये अपने पूरे जीवन में ईमानदारी से कमा पाएं. मगर हम आपको एक ऐसे व्यक्ति के बारे में बताएंगे जो अपने दोस्तों पर अरबों रुपये आसानी से उड़ा देता है और पार्टी देने के नाम पर कैश निकालकर सबको खुश रखता है. ये व्यक्ति के घर बैंक से पैसा ट्रक में भरकर लाता है और उसे बस बेवजह उड़ाता रहता है. दोस्तों पर अरबों रुपये उड़ाने वाला ये बॉक्सर ट्रक भरकर लाता है रुपया, इसके बारे में जानकर आपको हैरानी हो जाएगी, पढ़िए इसके बारे में..

दोस्तों पर अरबों रुपये उड़ाने वाला ये बॉक्सर ट्रक भरकर लाता है रुपया

अमेरिका में रहने वाला ये आदमी कोई और नहीं बल्कि फ्लोएड मेवेदर है जो दुनिया का सबसे अमीर एथलीट माना जाता है इनके पास करीब 4 हजार करोड़ की संपत्ति है और इन्हें पैसों से बहुत प्यार भी है. इन्हें पैसों से इतना प्यार है कि रात में मेवेदर रुपया बिछाकर सोते हैं. उनके पास हर समय करोड़ों रुपये के नोट बिखरे पड़े रहते हैं और इसी में इन्हें सुकून मिलता है.

मेवेदर ने अपने मुक्केबाजी करियर में कुल 50 मुकाबले खेले और ज्यादातर मुकाबले जीते हैं. उन्होंने अपना 50वां मुकाबला साल 2017 में खेला था और ये दुनिया का सबसे महंगा मुकाबला रहा है. इस मुकाबले में करीब 3800 करोड़ रुपये दांव पर लगे थे और मेवेदर ने इस मुकाबले में जीत हासिल करके 1800 करोड़ रुये कमाये. मेवेदर अपनी इस रईसी को बनाए रखने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ते हैं और हाल ही में उनका एक पुराना वीडियो वायरल हुआ जिसमें वो सोने के एक बड़े कप पर ड्रिंक पीते नजर आए. इसके साथ ही वह अपने हाथों में और गले में सोने और हीरे की कीमती ज्वैलरी में नज आ रहे थे.

ऐसा कहा जाता है कि कई बार स्ट्रिप क्लबों में मेवेदर को करोडों रुपये उड़ाते देखा गया है. उनकी इस हरकत पर कई लोग उन्हें कई बार सनकी भी कहते हैं. मेवेदर के घर एक गैराज है जिसमें उनकी महंगी गाड़ियां खड़ी हैं और उसके साथ इन्होंने तस्वीर भी सोशल मीडिया पर अपलोड किया है. यहां तक कि उनके पास हीरों से जड़ी हुई घड़ी भी है और उसकी कीमत ही अरबों में है.

2017 में दर्ज की थी शानदार जीत

24 फरवरी, 1977 को अमेरिका में जन्में फ्लोएड मेवेदर ने रिटायमेंट के दो साल के बाद फिर रिंग में वापसी की थी. उन्होंने साल 2017 में बॉक्सिंग की दुनिया की सबसे बड़ी फाइट जीत कर इतिहास रचा था. अपने प्रोफेशनल बॉक्सिंग करियर में एक भी मैच नहीं हारने वाले मेवेदर ने 29 साल के आइरिश कोनॉर मैक्ग्रेगोर को 10वें राउंड में नॉक आउट कर दिया था. लॉस वेगास के टी-मोबाइल एरीना में 40 साल के इस अमेरिकी बॉक्सर ने मिक्स मॉर्शल आर्ट्स सुपरस्टार मैक्ग्रेगर को हराकर 50वीं जीत दर्ज की थी.

Show More

Related Articles

Back to top button