बॉलीवुड

‘बिग बॉस’ के इस प्रतियोगी ने किया सृष्टि रोडे से अपने प्यार का इजहार

रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के जरिए सृष्टि रोडे एक चर्चित चेहरा बन गई हैं और इनकी और रोहित सुचांती की जोड़ी भी काफी फेमस हो गई है. ये सबको पता है कि रोहित सुचांती सृष्टि रोडे को कितना पसंद करते हैं और रोहित सुचांती को कई बार बिग बॉस में सृष्टि रोडे की और आकर्षित होते हुए देखा गया था. लेकिन इस शो के खत्म होने के कुछ महीनों बाद यानी अब रोहित सुचांती ने सृष्टि रोडे से अपने प्यार का इजहार कर दिया है और रोहित ने बॉम्बे टाइम्स को दिए गए एक इंटरव्यू में अपने दिल की बात करते हुए कहा है कि वो सृष्टि को पसंद करते हैं और अब सही समय आ गया है कि वो अपने दिल की उनसे कहें दें.  रोहित के इस बयान के आने के बाद अब सृष्टि ने भी अपने दिल की बात जाहिर कर दी है और बता दिया है कि वो रोहित को पसंद करती हैं कि नहीं.

सोशल मीडिया के जरिए रखी अपनी बात

‘बिग बॉस’की पूर्व प्रतियोगी सृष्टि रोडे ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट करते हुए अपने दिल की बात बोली है और कहा है ‘आपके बारे में लोगों की क्या राय है, ये  बदली नहीं जा सकती है. इसलिए कोशिश भी मत करिए. अपनी जिंदगी जीए और खुश रहिए. सृष्टि रोडे के इस पोस्ट के बाद ‘बिग बॉस’की पूर्व प्रतियोगी करणवीर बोहरा ने इस पोस्ट को लेकर सृष्टि रोडे से कमेंट करते हुए पूछा कि  ‘ये तुम्हारा जवाब है. मुझे ये फिल्म हम है राही प्यार के जॉनी लीवर के बेल जैसा लग रहा है.’

हाल ही में तोड़ दी थी अपनी सगाई

सृष्टि रोडे ने बिग बॉस शो में आने से पहले अपने प्रेमी मनीष नागदेव से सगाई की थी और मनीष नागदेव बिग बॉस में कई बार सृष्टि रोडे की तरफ से उनकी बात रखने के लिए भी आए थे. उस वक्त कहा जा रहा था कि मनीष नागदेव और सृष्टि रोडे ये शो खत्म होने के बाद शादी भी करने जा रहे हैं.

लेकिन इस शो के खत्म होते ही सृष्टि रोडे और मनीष नागदेव के बीच का ये रिश्ता काफी कमजोर पड़ने लगा और इन दोनों ने अपनी सगाई तोड़ दी. सगाई टूटने के बाद  सृष्टि काफी दुखी रहने लगी थी और वो इतनी कमजोरी हो गई  कि उन्हें अस्पताल में भर्ती भी होने पड़ा था.  गौर करने की बात ये है कि बिग बॉस शो में  सृष्टि रोडे ने कई बार मनीष का जिक्र किया था और बताया था कि वो उनसे कितना प्यार करती हैं. लेकिन इस शो के खत्म होते ही मनीष और सृष्टि  ने अपनी सगाई तोड़ दी.

वहीं मनीष से सगाई तोड़ने के बाद सृष्टि रोडे को कई जगह रोहित के साथ देखा जाने लगा.  जिसके बाद से ये अटकेल लगाई जा रही थी कि ये दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. मगर इन दोनों ने कभी भी एक दूसके के लिए अपने प्यार को नहीं कबूला था. मगर अब रोहित ने खुले आम सृष्टि रोडे से अपने प्यार का इजहार कर दिया है.

Back to top button