समाचार

पुलवामा हमले के बाद भारत ने पाक को दिखाया आइना, तो लोगों ने पूछा ‘how’s the Khauff Pakistan?’

पुलवामा हमले के बाद भारत ने मंगलवार की सुबह साढ़े तीन बजे पाकिस्तान से बदला ले लिया। जी हां, पुलवामा हमले के बाद भारत में अब जाकर खुशियां आई हैं। हर कोई वायुसेना को सलाम कर रहा है और इसे पाकिस्तान को मुंह तोड़ जवाब देने के तहत देखा जा रहा है। जैसे ही वायुसेना द्वारा सर्जिकल स्ट्राइक की खबर सामने आई, वैसे ही सोशल मीडिया पर जश्न का माहौल देखने को मिला। हर कोई इस सर्जिकल स्ट्राइक की तारीफ कर रहा है और पाकिस्तान को ईंट का जवाब पत्थर से दिया गया है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

भारतीय वायुसेना ने एलओसी पार कर पीओके में आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के ठिकानों को तबाह कर पुलवामा का बदला ले लिया है, जिससे पूरा हिंदुस्तान खुश हो गया है। हर कोई इस हमले पर भारतीय सेना की तारीफ कर रहा है और इसके साथ ही सरकार को धन्यवाद भी दे रहा है। बता दें कि पुलवामा हमले के तुरंत बाद पीएम मोदी ने सेना को खुली छूट दे दिया था और जिसकी वजह से आज पाकिस्तान को मुंह की खानी पड़ी है। भारतीय इतिहास में आज का दिन स्वर्ण अक्षरों से लिखा जाएगा, क्योंकि 1971 के बाद यह पहली दफा है कि जब भारतीय सेना पाकिस्तान में घुस कर हमला किया है।

लोग पूछ रहे हैं How’s the jaish?

सर्जिकल स्ट्राइक की खबर सामने आते ही लोग खुशी जता रहे हैं, तो वहीं पाकिस्तान को ट्रोल भी कर रहे हैं। बता दें कि इस हमले के तुरंत बाद लोगों ने ट्वीट करते हुए पूछा कि How’s the jaish? इतना ही नहीं, हमला होने के बाद सोशल मीडिया पर #Surgicalstrike2, #howsjaish #josh, #JAISH, #IndiaStrikesBack, #Balakot हैशटैग ट्रेंड करने लगे हैं और हर कोई भारतीय सेना की जमकर तारीफ कर रहा है। इस हमले से भारत ने पाकिस्तान को आइना दिखाया है।

300 आतंकी मारे गये

इस सर्जिकल स्ट्राइक में 300 आतंकियों के मारे जाने की खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान के आतंकी ठिकानों को तबाह कर दिया है, जिसमें 300 से ज्यादा आतंकी मारे गये हैं। इस हमले के बाद भारतीयों में खुशी की लहर है। बता दें कि पाकिस्तान ने खुद यह स्वीकारा है कि भारत ने उस पर बमबाजी की है और इसकी फोटो और वीडियो भी पाकिस्तानियों ने शेयर किया है।

पाकिस्तान पर लोगों ने कसा तंज How’s the khauf?

सोशल मीडिया पर हर कोई अपनी तरफ से राय दे रहा है और ऐसे में लोग पाकिस्तान से पूछ रहे हैं कि How’s the khauf? दरअसल, इस हमले से पाकिस्तान पूरी तरह से बौखला गया है और तुरंत ही हाईकमान की मीटिंग बुला ली। पाकिस्तान की सरकार अब भारत को हल्के में कभी नहीं लेगी और भारतीय सेना का कहना है कि हम पूरी तरह से तैयार हैं और पाकिस्तान की छोटी से छोटी हरकत का बड़ा जवाब देंगे।

Back to top button