विशेष

इस टीचर की बेरहमी देखकर उड़ जायेंगे आपके होश, होमवर्क ना करने पर दी छात्रों को ऐसी सजा… वीडियो वायरल!

एक शिक्षक को भगवान से भी बड़ा दर्जा दिया गया है। क्योंकि शिक्षक ही होता है जो हमें भगवान के बारे में बताता है। इसलिए केवल भारत में ही नहीं पूरी दुनियाँ में शिक्षक को सबसे बड़ा माना जाता है और उसका आदर हर जगह किया जाता है। पहले के समय में गुरुकुलों का चलन था, जहाँ छात्र रहकर अपनी शिक्षा-दीक्षा पूरी करते थे। उसके बाद प्राथमिक विद्यालय की शुरुआत हुई, वहाँ भी शिक्षक कभी-कभी बच्चों को बुलाकर पूरी रात पढ़ाते थे। पहले शिक्षकों को पढ़ाने का शौक था। अब के समय में लोग पैसे के लिए पढ़ा रहे हैं और आधी-अधूरी शिक्षा दे रहे हैं।

शिक्षक की क्रूरता आई सामने:

आप तो जानते ही हैं कि शिक्षक ही होता है, जिससे लड़का कुछ भी सीखता है। लेकिन जब शिक्षक ही क्रूरता करे बच्चों से तो बच्चा आगे चलकर क्रूर ही बनेगा ना! अभी हाल ही में एक शिक्षक की क्रूरता का मामला देखा गया है। शिक्षक ने छात्रों की इतनी बुरी तरह पिटा कि उनके हाथ फट गए और हाथ से खून निकलने लगा। इस समय सोशल मीडिया पर शिक्षक के इस कारनामे का वीडियो वायरल हो गया है।

जमकर हो रही शिक्षक की आलोचना:

दरअसल यह मामला हैदराबाद का है। वहाँ एक शिक्षक ने कॉलेज के छात्रों को इतनी बुरी तरह से पिटा की छात्र घायल हो गए। आपको बता दें छात्रों को शिक्षक ने गृहकार्य दिया था। कुछ लोग कर के आये थे, जबकि कुछ लोगों ने नहीं किया था। इसपर गुस्साए शिक्षक ने छात्रों को इतनी बेरहमी से पिट दिया कि छात्रों को खून निकल आया। इस समय शिक्षक के इस कारनामे की वजह से सोशल मीडिया पर जमकर उसकी आलोचना हो रही है। ऐसे ही शिक्षकों की वजह से बच्चे पढाई से दूर हो जाते हैं।

शिक्षक ने इतना पिटा कि निकलने लगा हाथ से खून:

आप भी वीडियो में देख सकते हैं कि कक्षा में शिक्षक छात्रों को छड़ी से बुरी तरह पिट रहा है। ये छात्र कोई प्राथमिक विद्यालय के छात्र नहीं हैं, बल्कि कॉलेज के छात्र हैं। एक छात्र ने इस पूरी घटना का वीडियो बना लिया। एक छात्र कैमरे के सामने दिखा भी रहा है कि उसे बुरी तरह पिटे जाने की वजह से उसके हाथ से खून निकल रहा है। आपको बता दें अब तक इस मामले में कोई कार्यवाई नहीं की गयी है।

वीडियो देखें:

Back to top button