विशेष

मातम में बदली ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ की एक्ट्रेस की खुशियां,मेहंदी की रस्म के बीच हुआ मां का निधन

चाहत खन्ना टीवी इंडस्ट्री की एक जानी-मानी एक्ट्रेस हैं. अचानक उन पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. हाल ही में चाहत के साथ एक ऐसी अनहोनी हुई है जिसे वह चाहकर भी कभी नहीं भुला पाएंगी. दरअसल, कुछ दिनों पहले चाहत के घर पर उनके भाई की हल्दी सेरेमनी चल रही थी तभी कुछ ऐसा हुआ कि खुशियां मातम में बदल गयी. इस बात की जानकारी खुद चाहत ने अपने फैंस के साथ शेयर की. चाहत ने बताया कि उनकी मां ऊषा खन्ना अब इस दुनिया में नहीं रहीं. मां के अचानक चले जाने से परिवार सदमे में है.

ये लिखा चाहत खन्ना ने अपनी पोस्ट में

बता दें, सोशल मीडिया पर अपनी मां के निधन की जानकारी देते हुए अभिनेत्री चाहत खन्ना ने लिखा, “मेरे लिए यह स्वीकार कर पाना बहुत मुश्किल है कि आप हमारे बीच नहीं हो. मैं रोज सुबह उस शक्ति से उठती हूं जो आपने मुझे दी है. आप उस भगवान के पास हो जिन पर अब मैं कभी विश्वास नहीं करूंगी. आप हमें देख रही हैं और मैं आपसे वादा करती हूं कि जल्द ही आपको में गर्व महसूस करवाउंगी. मैं अब जो भी करूंगी, आपके और अपनी बेटियों के लिए करूंगी”. चाहत ने आगे लिखते हुए बताया कि, “मां को अचानक उल्टी हुई और उन्हें सांस लेने में तकलीफ आने लगी. कुछ ही पल में हमने उन्हें खो दिया. कोई कुछ कर ही नहीं पाया”.

फैंस ने दी श्रद्धांजलि

चाहत ने जैसे ही ये पोस्ट लिखा टीवी इंडस्ट्री में शोक की लहर छा गयी और उनकी मां को श्रद्धांजलि देने वालों का तांता लग गया. टीवी इंडस्ट्री के बड़े-बड़े सितारों ने इस दुख की घड़ी में उनकी मां को श्रद्धांजलि देते हुए चाहत को सांत्वना दी. इतना ही नहीं, चाहत के फैंस भी उनकी मां को नम आंखों से श्रद्धांजलि दे रहे हैं. बता दें, बीते दिनों पति से तलाक को लेकर चाहत ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं. पति से तलाक लेने के बाद वह अपनी दोनों बेटियों की परवरिश अकेले ही कर रही हैं.

पति पर लगाये थे ये गंभीर आरोप

तलाक से पहले चाहत ने अपने पति पर गंभीर आरोप लगाये थे. चाहत ने नवंबर 2018 में पति पर आरोप लगाते हुए कहा था कि, “तबियत ठीक नहीं होने पर भी मेरा पति मुझसे जबरदस्ती संबंध बनाता था. चाहे मेरी जान ही क्यों न चली जाए इससे उसे कोई फर्क नहीं पड़ता था. मुझे अपनी बेटियों की वजह से यह सब कुछ सहना पड़ता था. यह सब सच में घरेलू हिंसा से कहीं ज्यादा था. इतना ही नहीं, फरहान ने मुझे मेरे घरवालों से भी दूर रखने की पूरी कोशिश की. अब मैं उस व्यक्ति के साथ एक सेकंड भी बर्दाश्त नहीं कर सकती हूं. वह हर समय मुझे सुसाइड करने की भी धमकी देता था”.

टीवी इंडस्ट्री से हैं दूर

टीवी इंडस्ट्री में खूबसूरत अभिनेत्रियों की बात की जाए तो चाहत खन्ना का नाम सबसे ऊपर आएगा. आखिरी बार वह हमें ‘कबूल है’ सीरियल में दिखी थीं. इसमें उन्होंने ‘निदा’ का किरदार निभाया था. वह ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ सीरियल में भी नजर आ चुकी हैं. 8 फरवरी 2013 को चाहत पहली बार मां बनीं और एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया. बेटी की देखरेख के लिए वह टीवी इंडस्ट्री से दूर हो गयीं.

पढ़ें एक साल की हो चुकी है चाहत खन्ना की बेटी, जन्मदिन पर पिंक ड्रेस में वायरल हुआ क्यूट लुक

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.

Back to top button