विशेष

इस कांग्रेसी नेता ने किया कांग्रेस को शर्मसार, रंगरेलियां मनाते हुए कैमरे में कैद… वीडियो वायरल!

एक तरफ कांग्रेस खुद को नरेन्द्र मोदी के जमकर लड़ने की तैयारी कर रही हैं और दूसरी तरफ उसके नेता कांग्रेस को बदनाम करते नहीं थक रहे हैं। आये दिन कोई ना कोई कांग्रेसी नेता ऐसा काम कर दे रहा है, जिससे पार्टी के साथ ही देश का भी नाम ख़राब हो रहा है। एक तो कांग्रेस की हालत वैसे ही ख़राब चल रही है, दुसरे नेताओं की ऐसी हरकत। नरेन्द्र मोदी का उठाया हर कदम कांग्रेस को पीछे ले जा रही है, ऐसे में कांग्रेस के नेताओं की यह हरकत पार्टी को कहीं का नहीं रहने देगी।

कांग्रेसी नेता रंगरेलियां मनाते हुए कैमरे में कैद:

आपको बता दें इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। यह वीडियो किसी और का नहीं बल्कि एक कांग्रेसी नेता का है, जिसमें वह रंगरेलियां मनाता हुआ दिख रहा है। नेता की यह शर्मनाक हरकत कैमरे में कैद हो गयी और आज सबके सामने आ गयी है। आपको बता दें यह वीडियो काफी पुराना है, लेकिन इससे कांग्रेस की साख को काफी नुकसान पहुँच सकता है। आखिर वीडियो तो एक कांग्रेसी नेता का ही है। अब पुराना हो या नया, शर्मनाक हरकत तो है।

जनता के पैसों के साथ किया खिलवाड़:

दरअसल यह वीडियो उत्तराखंड के कांग्रेस के विधायक रह चुके कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन का है। उन्हें ऐय्याशी का बहुत शौक है। उन्होंने एक दिन अपने ऑफिस में ही एक डांसर को बुलाकर अपनी ठरक पूरी कर ली। उन्होंने डांसर को जनता के पैसे से बुलाकर अपने ऑफिस में ही डांस शुरू करवा दिया। जिस ऑफिस में उन्हें जनता के लिए काम करना चाहिए, उसी ऑफिस में बैठकर यह रंगरेलियां मनाते हुए पकड़े गए थे।

इसके बाद डूब सकती है कांग्रेस की लुटिया:

आप वीडियो में साफ़ तौर पर देख सकते हैं कि कांग्रेसी नेता प्रणव सिंह अपने ऑफिस में बैठे हुए हैं और उनके सामने एक लड़की डांस कर रही है। उनके साथ ऑफिस में और भी लोग हैं, हालांकि कैमरे का मुँह उनकी तरफ नहीं है। क्या पता उनके साथ इस डांस का मजा और कांग्रेसी नेता भी ले रहे हों। कांगेस के इस नेता की वजह से कांग्रेस की लुटिया डूबनी तय है।

वीडियो देखें:

https://www.youtube.com/watch?v=PkHhuj0rEXs

Related Articles

Close