KKK9:स्टंट करते हुए अचानक बिगड़ी कॉमेडियन भारती सिंह की तबियत, टेस्ट में निकली से गंभीर बिमारी कॉमेडियन भारती सिंह की तबियत अचानक खराब हो गई। उनके पेट में असहनीय दर्द हो रहा था। टेस्ट में मालूम पड़ा की उनको....

आज के समय में इंडस्ट्री में रिएलिटी शोज का बोलबाला है और हर बड़ा सेलिब्रिटी यहां जाना चाहता है. कलर्स पर आने वाले पॉपुलर रिएलिटी शो खतरों के खिलाड़ी में सबसे खतरनाक स्टंट कराए जाते हैं. इसमें आने वाले हर मेल और फीमेल सेलिब्रिटीज को कीड़े-मकौड़ों के साथ रहना होता है और उनके बीच रहकर बहुत सी ऐसी चीजें करनी होती है जो इन्होंने कभी नहीं की होगी. स्टंट रिएलिटी शो खतरों के खिलाड़ी-9 टीआईरपी रेटिंग में टॉप है और शो को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है लेकिन स्टंट करते हुए अचानक बिगड़ी कॉमेडियन भारती सिंह की तबियत, इसके बाद क्या हुआ ये आपको हैरान कर सकता है.

स्टंट करते हुए अचानक बिगड़ी कॉमेडियन भारती सिंह की तबियत

शनिवार वाले एपिसोड में कॉमेडियन भारती सिंह को वॉटर स्टंट के समय अस्थमा अटैक आ गया था. भारती और शमिता शेट्टी को ये वॉटर स्टंट करना था जिस दौरान भारती पानी के अंदर घबरा गईं और उन्हें अस्थमा अटैक आ गया. इसके बाद भारती ने टास्क को बीच में ही छोड़ दिया, वहां मौजूद सभी कंटेस्टेंट्स घबरा गए. भारती की हालत बहुत खराब हो गई थी और उन्हें तुरंत इनहेलक दिया गया लेकिन फिर भी भारती की स्थिति में कोई सुधार नहीं आया और फिर उन्हें ऑक्सीजन मास्क लगा दिया गया. भारती की ये हालत देखकर वहां मौजूद दूसरे कंटेस्टेंट्स घबरा गए और भारती की आंखों से लगातार आंसू निकल रहे थे. आपको बता दें कि पहले भारती के पति हर्ष लिंबाचिया भी इस शो का हिस्सा थे लेकिन कुछ हफ्तों में उन्हें एलिमिनेट कर दिया गया था.

हर्ष के शो से निकलने के बाद ये भारती का पहला स्टंट था और पति के बाहर जाने पर भारती बहुत इमोशनल हो गई थीं. शो में दोनों ने साथ में खूब मस्ती की और भारती के कारण की पहली बार खतरों के खिलाड़ी सीजन 9 में कॉमेडी का तगड़ा डोज देखने को मिल रहा है. दूसरी तरफ शनिवरा वाले एपिसोड में एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन भी स्टंट के दौरान जख्मी हो गई थीं. उनकी गर्दन में मोच आई और उन्हें जख्मी देखकर शो के एंकर रोहित शेट्टी परेशान हो गए थे. रोहित ने तुरंत जैस्मीन को फर्स्ट एड दिया जिससे जैस्मीन थोड़ा रिलैक्स फील कर रही थीं.

इससे पहले भी कई रिएलिटी शोज कर चुकी हैं भारती

3 जुलाई, 1984 को अमृतसर में जन्मी भारती सिंह ने 12 साल पहले लाफ्टर चैलेंज से अपने करियर की शुरुआत की थी. इनकी कॉमेडी हर किसी को पसंद आई और इसके बाद भारती हर जगह छा गईं. भारती झलक दिखला जा और कॉमेडी सर्कस जैसे रिएलिटी शोज का हिस्सा रही हैं. इसके अलावा इन्होंने कॉमेडी नाइट्स विद बचाओ, कॉमेडी नाइट्स लाइव, कॉमेडी क्लासेस, इंडियाज गॉट टैलेंट जैसे शोज में अपना जलवा बिखेर चुकी हैं.