देखें विडियो: अपने बेवॉच लुक में आग लगा रही है पूनम पांडेय

नई दिल्ली: अपनी हॉटनेस की वजह से ट्विटर, फेसबुक और इंस्टाग्राम पर छाई रहने वाली मॉडल पूनम पांडेय का एक नया विडियो सामने आया है. पूनम के इस विडियो का नाम बेवॉच विथ पूनम पांडेय. यूटयूब पर अब तक तीन लाख से भी ज्यादा लोग इस विडियो को देख चुके है. लगभग एक मिनट सैंतालीस सेकेण्ड के इस विडियो में पूनम ने रेड कलर की  हॉट स्विमिंग कॉस्ट्यूम पहन रखी हैं.

देखिए वीडियो –

इस विडियो में पूनम एक बीच पर मस्ती करती हुई दिखाई दे रही है. दरसअल इस विडियो का नाम बेवॉच रखने का भी एक कारण है. अमेरिका के मायामी बीच पर लोगों को समुद्र में डूबने से बचाने के लिए एक लाइफगॉर्ड की एक टीम हमेशा तैयार रहती है. जिसका नाम बेवॉच होता है. इस टीम में रहने वाली सभी फीमेल्स बीच पर लाल रंग की स्विमिंग कॉस्ट्यूम में दिखती है.

आपको बता दें की इससे पहले पूनम किंगफ़िशर कैलण्डर गर्ल भी रह चुकी है. वह अपनी हॉट और सेक्सी फोटो सोशल मीडिया पर अपने फैन्स के साथ भी शेयर करती है. उन्होंने बॉलीवुड में फिल्म ‘नशा’ के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी. पूनम ने ये एलान किया था कि अगर भारतीय क्रिकेट टीम2011 का वर्ल्ड कप जीत जाती है तो वह अपनी न्यूड तस्वीर अपने फैन्स के साथ साझा करेंगी. जिसे बाद में उन्होंने पूरा भी किया. तो अगर आपने अब तक ये विडियो नहीं देखा है तो इसे जरूर देखें.

हम पूरी गारंटी के साथ ये कह सकते है की ये पूनम का अब तक का सबसे हॉट वीडियो है. कुछ लोगों का ये भी मानना है कि प्रियंका चोपड़ा की आने वाली हॉलीवुड फिल्म ‘बेवॉच’ को कैश करने के लिए पूनम ने ये हरकत की है. खैर जो भी हो अब हम पूनम पांडेय को ये तो समझा सकते नहीं की उनकी इन हरकतों से उन्हें कोई अच्छी फिल्म नहीं मिलेंगी बस यूट्यूब और सोशल मीडिया पर दो चार हिट जरूर मिल जायेगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.