बॉलीवुड

‘भाभीजी…’ की गोरी मेम ने लड़कियों वाला रखा बेटे का नाम, एक महीने बाद खुद किया खुलासा

आजकल लड़के और लड़कियों में कोई फर्क नहीं है इस मुहीम को चलाया जा रहा है और बहुत से लोग इस बात को मानने भी लगे है. इसी मुहीम को समझते हुए टीवी सीरियल भाभी जी घर पर हैं कि अभिनेत्री सौम्या टंडन ने भी अपने बेटे का नाम कुछ अलग रखा है. पिछले महीने सौम्या ने एक बेटे को जन्म दिया और बच्चे की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई. बेटे के जन्म की खबर सौम्या ने खुद सोशल मीडिया के जरिए दी और अब अपने बेटे का नाम भी उन्होंने यहीं पर शेयर किया. ‘भाभीजी…’ की गोरी मेम ने लड़कियों वाला रखा बेटे का नाम, सौम्या ने अपने बेटे का नाम लड़कियों वाला रखा है और इस बात का खुलासा उन्होंने खुस सोशल मीडिया के जरिए ही किया है.

‘भाभीजी…’ की गोरी मेम ने लड़कियों वाला रखा बेटे का नाम

मां बनने के बाद सौम्या सोशल मीडिया के जरिए अपने फॉलोवर्स से अपने बेटे का नाम सजेस्ट करने के लिए कहा था. इसके बाद उनके पास कई नाम एक के बाद एक आए मगर अब सौम्या ने अपने बेटे का नाम चुन लिया है. एक न्यूज पोर्टल से बात करते हए सौम्या टंडन ने बताया, ”मैंने अपने बेटे का नाम Miran रखा है. मुझे पता है कि अक्सर ये नाम लड़कियों का होता है इसलिए ही तो मैंने इसमें एक a जोड़ दिया है. अब मेरे बेटे का नाम मिरान टंडन सिंह है. इस नाम का मतलब राजाओं का राजा होता है.”

इसके आगे सौम्या कहती हैं, ”मुझे अलग नाम चाहिए था. मैंने सोशल मीडिया पर जब लोगों से पूछा तो बहुत से लोगों ने शौर्या नाम सदेल किया और जो मेरे पति के नाम सौरभ से मिलता-जुलता है. लेकिन यूनिक नाम की चाहत की वजब से मैंने मिरान नाम फाइनल किया.” आपको बता दें कि सौम्या टंडन को मिरान नाम उनकी सिंगापुर वाली फैन ने दिया है. इस खूबसूरत नाम की सलाह के बदले सौम्या ने एक शानदार गिफ्ट भेजने की प्लानिंग की है और बता दें कि सौम्या ने अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में खुद सोशल मीडिया पर बताया था. सौम्या ने लिखा था, ”आज मैं जादूगर की तरह फील कर रही हूं ऐसा लग रहा है कि मैं एक सुपरहीरो हूं, मैं प्रेग्नेंट हूं. अब मैं हर लम्हा इसे फील कर रही हूं.”

इस सीरियल से मिली सौम्या को लोकप्रियता

सौम्या टंडन ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी. इसके बाद बहुत संघर्ष के बाद उन्होंने कई मौके हासिल किए. इसमें कई रिएलिटी शोज और विज्ञापन भी शामिल है. सौम्या ने बॉलीवुड फिल्म जब वी मेट में करीना कपूर की बड़ी बहन का किरदार निभाया था और इस फिल्म की लोकप्रियता कितनी थी ये सभी जानते हैं. सौम्या ने टीवी के कई शो होस्ट किए लेकिन उन्हें सबसे बड़ी सफलता एंड टीवी के सीरियल भाभी जी घर पर हैं से मिली. इसमें उन्होंने अनीता मिश्रा का किरदार निभाया जो विभूति नारायण की पत्नी के किरदार में  लोगों का दिल जीत चुकी हैं.

Back to top button