इन 5 स्टार्स की पत्नियां सबके सामने इन्हें मार चुकी हैं थप्पड़, इस स्टार की पत्नी तो हर फिल्म के बाद मारती है थप्पड़

बॉलीवुड के कपल्स का पब्लिक प्यार देखकर अक्सर लोगों के अंदर जलन की भावना आ जाती है। लोगों को लगता है कि ये कपल्स आम लोगों जैसे नहीं होते और हमेशा प्यार से ही एक दूसरे के साथ रहते हैं। साथ ही उनके बीच कभी किसी चीज को लेकर लड़ाई या बहस नहीं होती। अगर आप भी इन कपल्स को देखकर आपको भी ऐसा ही ख्याल आता है तो बता दें कि ये सेलिब्रिटी कपल्स भी आम कपल्स की तरह ही होते हैं और इनके झगड़े और लड़ाई भी हमारी तरह ही होती हैं। आपको बताते है उन एक्टर्स के बारे में जिनकी अपनी पत्नी से लड़ाई हुई है और वह अपनी पत्नी के हाथों थप्पड़ भी खा चुके हैं।

अक्षय-ट्विंकल

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार पर्दे पर कितना भी स्टंट करते हों, लेकिन अपनी पत्नी ट्वींकल से वो भी थप्पड़ खा चुके हैं।दरअसल अक्षय और प्रियंका ने अंदाज, मुझसे शादी करोगी औऱ एतराज जैसी फिल्म में साथ काम किया था। इन फिल्मों के दौरान दोनों का प्यार परवान चढ़ने लगा और दोनों एक दूसरे के करीब आ गए। अक्षय के अफेयर के चलते ट्वींकल को काफी गुस्सा आ गया था। ऐसे में एक दिन खबर आई थी की मुंबई के एक होटल की लॉबी में ट्वीकंल ने अक्षय से बहस करते करते उनके मुंह पर जोरदार तमाचा जड़ दिया था। साथ ही प्रियंका को बॉयकाट करने की बात कही थी। इसके बाद से अक्षय ने प्रियंका के साथ काम ना करने की कसम खा ली थी।

इमरान हाशमी

इमरान अपनी अलग अदाकारी और सीरीयल किसर की इमेज के लिए जाने जाते हैं। इमरान की अदाओं पर लड़कियां भी मरती हैं। इमरान ने कितने भी किसिंग और हॉट सीन पर्दे पर दिए हों, लेकिन किसी भी हिरोइन के साथ उनका नाम कभी नहीं जुड़ा। इमरान हमेशा से अपनी पत्नी परवीन से ही प्यार करते आए हैं। हालांकि इमरान ने इस बात का खुलासा किया है कि उनकी पत्नी परवीन उनकी हर फिल्म की पहली स्क्रीन देखने के बाद उनको चांटा मारती हैं।

सुशांत सिंह राजपूत- अंकिता लोखंडे

सुशांत और अंकिता टीवी जगत के हॉट कपल में से एक माने जाते थे। बाद में सुशांत को फिल्मों में ब्रेक मिल गया और क्रीति सेनन से उनकी बढ़ती नजदीकियों के बाद सुशांत और अंकिता के बीच दूरियां बढ़ गईं। एक बार यशराज स्टुडियो में अंकिता औऱ सुशांत के बीच काफी विवाद हो गया था और अंकिता लड़ते लड़ते आपे से बाहर हो गई थीं। अंकिता ने सबसे सामने ही सुशांत को थप्पड़ जड़ दिया था।

जेनिफर-करण

करण सिंह ग्रोवर अब बिपाशा बसु के पति हैं, लेकिन इससे पहले वह जेनिफर के पति थे। दोनों ने सबसे पहले शो कसौटी जिंदगी में पति पत्नी का रोल निभाया था। इसके बाद दिल मिल गए में जेनिफर तीसरी रिद्धिमा बनी नजर आईं वहीं करण एक बार फिर जेनीफर को सामने देखकर दिल हार गए औऱ दोनों का प्यार शादी तक जा पहुंचा। हालांकि डेटिंग के समय ही जेनिफर श्रद्धा औऱ निकोल के चलते करण से काफी बहस कर चुकी थीं और एक बार उन्होंने करण को थप्पड़ भी मार दिया था। दोनों की बातचीत काफी समय तक बंद रही थी।

यह भी पढ़ें