बॉलीवुड

सनी लियॉन ने शेयर की हैरान कर देने वाली तस्वीर, देखकर बेकाबू हुए फैंस और कहा- ग्लोबल वार्मिंग

एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री से बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने वाली सनी लियॉन आज लाखों के दिलों पर राज़ करती हैं. लेकिन बॉलीवुड की बेबी डॉल की जिंदगी पहले ऐसी नहीं थी. बहुत कड़े संघर्षों के बाद सनी आज इस मुकाम पर पहुंची हैं. वह पहले अपना गुज़ारा करने के लिए एडल्ट फिल्मों में काम किया करती थीं लेकिन जब से वह बॉलीवुड में आई हैं उन्होंने पोर्न इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया है. सबसे पहले लोगों ने सनी को बिग बॉस में देखा था. बतौर कंटेस्टेंट वह बिग बॉस में आई थीं. उनकी टूटी फूटी हिंदी और मासूमियत ने लोगों का दिल जीत लिया था. उस समय लोगों को अंदाज़ा भी नहीं था कि बिग बॉस की यह कंटेस्टेंट एक दिन बॉलीवुड पर राज करने वाली हैं. सनी सोशल मीडिया साइट्स पर काफी एक्टिव हैं और आये दिन अपनी हॉट तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं. हाल ही में सनी ने इंस्टाग्राम पर एक ऐसी तस्वीर शेयर की है जिसे देखकर फैंस बेकाबू हो गए हैं और तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं.

सनी ने शेयर की अपनी हॉट तस्वीर

बता दें, सनी ने कुछ दिनों पहले इंस्टाग्राम पर एक ऐसी तस्वीर डाली है जिसे देखकर लोग उनकी खूबसूरती के दीवाने हो गए हैं. ये तस्वीर सनी ने अपनी कार में बैठकर खिंचवाया है जिसमें उन्होंने ब्लैक कलर की एक स्लिट वाली ड्रेस पहनी है. इस बात में कोई दो राय नहीं है कि इस तस्वीर में सनी बेहद हॉट लग रही हैं. इस तस्वीर पर फैंस के अलग-लग तरह के कमेंट्स आ रहे हैं. कोई सनी को हूर की परी बता रहा है तो कोई उन्हें दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की कह रहा है.

फैंस के आ रहे हैं कमेंट्स

बता दें, सनी की इस खूबसूरत फोटो पर फैंस अलग-अलग तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने सनी की फोटो की तारीफ़ करते हुए लिखा कि, “अच्छा तो ग्लोबल वार्मिंग की जिम्मेदार आप हैं”. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, “आप जितना खूबसूरत इस दूनिया में कोई नहीं है”. वहीं, तस्वीर पर कुछ लोग भद्दे कमेंट्स भी कर रहे हैं. हाल ही में सनी अपने जुड़वा बेटों के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई थीं. उनके बेटों की क्यूटनेस देखते ही बन रही थी. एयरपोर्ट पर मौजूद सभी लोगों की निगाहें सनी को छोड़ उनके बेटों पर जा टिकी थीं.

सरोगेसी की मदद से बनी मां

बता दें, सनी ने डेनियल वेबर से शादी की है और आज उनके 3 बच्चे हैं. वह आये दिन अपने बच्चों के साथ स्पॉट की जाती हैं. बीते साल 5 मार्च को सनी ने जुड़वा बेटों की मां बनने की खुशखबरी देकर सबको हैरान कर दिया था. उन्होंने पहले से ही एक बेटी को गोद लिया हुआ है जिनका नाम निशा कौर है. उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर बताया था कि वह और उनके पति तीन बच्चे चाहते थे. ऐसे में उन्होंने सरोगेसी से पेरेंट्स बनने का सही फैसला किया और जुड़वा बच्चों के मां-बाप बन गए.

पढ़ें पहली नजर में हुआ था प्यार, अब करने जा रहें दोनों दूसरी शादी, जानें अरबाज और मलाइका की लव स्टोरी

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button