दिलचस्प

पिछले 4 दिनों में इन टीवी सितारों ने की शादी, किसी को मिला पायलट तो किसी को सिंगर आया पसंद

शादियों का सीजन चल रहा है और ऐसे में आम लोग क्या फिल्मी सितारों से लेकर टीवी के सितारे भी शादी के बंधन में बंध रहे हैं. पंडितों के मुताबिक पिछले देशभर में 4 दिनों में लाखों जोड़ियों ने सात फेरे लिए और इन लाखों लोगों में टीवी के कुछ पॉपुलर सितारे भी शामिल हैं. पिछले साल बॉलीवुड में कई पॉपुलर सितारों ने शादी की तो साल 2019 के शुरुआती दौर में टीवी के कई सितारे शादी के बंधन में बंधे. इनमें सुरभि तिवारी, अनुषा दांडेकर की बहन अपेक्षा, बेनाफ दादचंदाजी, पलक जैन, लव सासन और ऋचा सोनी के नाम बताए गए हैं. इनमें सबसे खास बात ये है कि किसी ने पायलट को चना है तो किसी ने सिंगर को पसंद किया. पिछले 4 दिनों में इन टीवी सितारों ने की शादी, आप बताइए इनमें आपका कौन फेवरेट है ?

पिछले 4 दिनों में इन टीवी सितारों ने की शादी

बीते 4 दिनों में 6 टीवी स्टार्स ने शादी की और अपने जीवन को नया मोड़ दिया. शादी जीवन का सबसे बड़ा निर्णय होता है इसलिए ही लोग इसे लेने में समय लगाते हैं क्योंकि ये जीवन में सच्चे मन से एक बार ही होती है. ऐसे में हम आपको 6 जोड़ियों को आपसे मिलवा रहे हैं.

अपेक्षा दांडेकर और अभिषेक शर्मा

टीवी सीरियल ‘निमकी मुखिया’ में ‘बबलू सिंह’ का किरदार निभाकर पहचान मिली, इन्होंने 9 फरवरी को सिंगर अपेक्षा दांडेकर से शादी की. अपेक्षा प्रोफेशनली सिंगर हैं और वो शिबानी और अनुषा दांडेकर की छोटी बहन हैं. शिबानी ने सलमान खान की फिल्म ‘सुल्तान’ में होस्ट की भूमिका निभा चुकी हैं.

बेनाफ दादाचंदजी और नॉर्मन होउ

सीरियल  ‘बा बहू और बेबी’ से पॉपुलर हुई एक्ट्रेस बेनाफ दादाचंदजी ने मुंबई में लॉन्गटाइम ब्वॉयफ्रेंड नॉर्मन होउ से 9 फरवरी को शादी की. एक्ट्रेस की शादी में केवल कुछ दोस्त और परिवार के लोग ही मौजूद थे. उनकी इस शादी में रुबीना दिलाइक, अभिनव शुक्ला, सृष्टि रोडे ही शामिल हुए. नॉर्मन चाइना के रहने वाले हैं और दोनों 2009 से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे.

सुरभि तिवारी और प्रवीण कुमार सिन्हा

10 फरवरी को 38 साल की सुरभि तिवारी ने दिल्ली के पायलट और बिजनेसमैन प्रवीण कुमार सिन्हा के साथ 10 फरवरी यानी वसंत पंचमी को मुंबई में शादी की। कपल 5 मार्च को दिल्ली में रिसेप्शन देगा। वहीं सुरभि ने मई-जून में हनीमून ट्रिप पर यूरोप जाने का प्लान बनाया है। सुरभि ने एक इंटरव्यू में बताया था कि एक कॉमन फ्रेंड ने उन्हें प्रवीण से अक्टूबर 2018 में मिलवाया था। जब वो पहली बार उनसे मिली थीं तो उन्हें वो उसी वक्त रिजेक्ट कर देना चाहती थीं। बकौल सुरभि, वो बहुत शर्मीले किस्म के हैं। मैंने ही उन्हें पहली बार कॉल किया था, वहीं उन्होंने फैसला भी ले लिया था कि वो मुझसे शादी करेंगे। जब मैं उनसे मिली तो मुझे वो बहुत ही सिंपल लगे।

पलक जैन और तपस्वी मेहता

‘लाडो 2’ की एक्ट्रेस पलक जैन ने अपने बचपन के प्यार तपस्वी मेहता से 10 फरवरी को होमटाउन इंदौर में शादी की. दोनों ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपने करियर की शुरुआत की थी. पलक, तपस्वी की तब से फैन हैं, जब उन्होंने तपस्वी को टीवी शो ‘ईशान : सपनो को आवाज दे’ में देखा था और इसके बाद दोनों में अच्छी दोस्ती हुई और फिर प्यार.

लवी सासन और कौशिक कृष्णमूर्ति

शो ‘साथ निभाना साथिया’ में परिधि का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस लवलीन कौर सासन ने लॉन्गटाइम ब्वॉयफ्रेंड कौशिक कृष्‍णमूर्ति से 10 फरवरी के दिन शादी की. इन दोनों ने अलग-अलग रीति-रिवाजों के साथ शादी की. इस कपल ने पहले अमृतसर में सात फेरे लिए और फिर बेंगलुरु में साउथ इंडियन रीति-रिवाज से शादी की. आपको बता दें कि दोनों एक-दूसरे को लंबे समय डेट कर रहे थे और मार्च, 2018 में इन्होंने सगाई की थी. इस कपल की इच्छा थी कि वे डेस्टिनेशन वेडिंग में करें लेकिन ग्रैंड पेरेंट्स का पासपोर्ट नहीं होने की वजह से उनकी ये ख्वाहिश अधूरी रह गई.

यह भी पढ़ें : अमृतसर का स्वर्ण मंदिर

Back to top button