जया बच्चन शाहरूख खान को मारना चाहती थी थप्पड़, वजह सुन हैरान रह जाएंगे आप

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बॉलीवुड में वैसे तो अक्सर इंडस्ट्री के लोगों के बीच कई तरह के मनमुटाव हो जाते हैं। हालांकि समय के साथ सेलेब्स इन बातों को सुलझा लेते हैं, लेकिन कई बार ऐसा होता है कि बात हद से बाहर निकल जाती है। और विवाद के चलते कई लोग ऐसे बयान दे देते हैं जिनको कोई कभी भी नहीं भुला पाता है। और आज हम आपको ऐसे ही एक विवाद के बारे में बताएंगे जो बॉलीवुज के किंग खान और जया बच्चन के बीच हुआ था। जिसके चलते जया बच्चन ने शाहरूख को थप्पड़ मारने की बात तक कर दी थी। तो चलिए आपको बताते हैं क्या है वो विवाद।

बात करे किंग खान की तों उन्दोहोंने बॉलीवुड की अमूमन स्टार्स के साथ काम किया है। उन्हीं में से एक हैं ऐश्वर्या राय। ऐश और शाहरूख ने बॉलीवुड में कई हिट फिल्में दीं  इसमें जोश, मोहब्बतें और देवदास जैसी फिल्में शामिल हैं। लेकिन शाहरूख ने एक बार ऐश के लिए कुछ ऐसा कह दिया था जिसे सुनकर जया बच्चन को जरा भी अच्छा नहीं लगा था। दरअसल बात तब की है जब शाहरूख और ऐश साथ में काम कर रहे थे, लेकिन सलमान को ऐश और शाहरूख का साथ में काम करना पसंद नहीं थी और इसी वजह से  सलमान ने सेट पर जाकर शाहरुख खान को काफी खरी-खोटी सुना दी थी।

बता दें कि इन सब बातों के चलते ऐश को वो फिल्म छोड़नी पड़ी थी। और उसी सब के दौरान शाहरूख ने ऐश को लेकर कुछ गलत बातें बोल दी थी। तब तक ऐश और अभिषेक की शादी हो चुकी थी। और शाहरूख की ये बातें जया बच्चन को जरा भी पसंद नहीं आई थी और उनको इतना गुस्सा आ गया था कि उन्होंने शाहरूख खान को थप्पड़ मारने की बात तक कर दी थी। सलमान और शाहरुख की इस लड़ाई के बाद पीपुल्स मैगजीन को दिए इंटरव्यू में जया ने शाहरुख के लिए नाराजगी जाहिर की थी।

जया बच्चन ने कहा- हां मैं ऐसा करती। हालांकि, मुझे अभी तक उनसे बात करने का मौका नहीं मिला है। इस विवाद के बारे में मैं उनसे जल्द ही बात करने वाली हूं। मैं उसे वैसे ही थप्पड़ मार देती जैसे मैं अपने बेटे को मारती हूं। मेरा शाहरुख से गहरा रिश्ता है।

इतना ही नहीं जब शाहरूख की फिल्म हैप्पी न्यू ईयर आई थी तब भी जया ने उस पर एक बयान दिया था और फिल्म को बकवास बताया था। जया ने कहा था कि फिल्म बेहद ही बकवास थी और उनको जरा भी पसंद नहीं आई। अगर अभिषेक इस फिल्म में नहीं होते तो वो कभी भी इस फिल्म को नहीं देखती। जिसके पलटवार में शाहरूख ने भी अमिताभ बच्चन की फिल्म अमर-अकबर-एंथनी को भी बकवास फिल्म बताया था।

हालांकि अब दोनों ही अपने बीच को इस लड़ाई को भुलाकर कही भी मिलते हैं तो शाहरूख काफी तमीज से पेश आते हैं और जया भी उसी तरह से बिहेव करती हैं। ये बॉलीवुड इंडस्ट्री है ही ऐसी यहां लड़ाइयां और मनमुटाव तो होते हैं लेकिन समय के साथ लोग उनको भूलकर पहले जैसे हो जाते हैं।