बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह ने राखी सावंत को लेकर किया बड़ा खुलासा, कहा- “मैं राखी को इंडस्ट्री की

रणवीर सिंह बॉलीवुड के एक ऐसे अभिनेता हैं जो अपने बिंदास नेचर और अभिनय के लिए जाने जाते हैं. हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म ‘सिंबा’ ने कुछ ही समय में करोड़ों रुपये कमा लिए हैं. एक ही हफ्ते में ये फिल्म 200 करोड़ क्लब में शामिल हो गयी थी. इस फिल्म में रणवीर के साथ सारा अली खान की केमिस्ट्री को लोगों ने बहुत पसंद किया है. रणवीर अपने अभिनय के अलावा अपने कपड़ों की वजह से भी सुर्ख़ियों में रहते हैं. रणवीर कभी-कभी ऐसे अतरंगी कपड़े पहनते हैं जिसे देखकर लोग हैरान हो जाते हैं और उनकी हंसी छूट जाती है. हद तो तब हो गयी जब हाल ही में रणवीर सिंह एक अवार्ड फंक्शन में लड़कियों की स्कर्ट पहनकर चले गए थे.

वैलेंटाइन डे पर रिलीज़ हो रही है फिल्म

रणवीर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘गली बॉय’ को लेकर सुर्ख़ियों में हैं. हाल ही में फिल्म प्रमोशन के दौरान वह स्टेज पर इतने जोश में आ गए थे कि सामने खड़ी ऑडियंस पर छलांग लगा दी. ऑडियंस में कुछ लड़कियां भी मौजूद थीं जो रणवीर की छलांग से दब गयीं और उन्हें गंभीर चोटें भी पहुंची. उनकी इस हरकत के लिए लोगों ने उन्हें सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया था. लोगों ने उन्हें अपने अंदर मौजूद एनर्जी पर थोड़ा लगाम लगाने की भी सलाह दे डाली थी. बता दें, रणवीर सिंह और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ‘गली बॉय’ 14 फरवरी यानी वैलेंटाइन डे को रिलीज़ हो रही है.

कोमल नहाटा के शो में पहुंचे रणवीर

हाल ही में रणवीर सिंह ट्रेड एनालिस्ट कोमल नहाटा के साथ जी कैफे के चैट शो ‘Starry Nights 2.Oh!’ पर पहुंचे थे. चैट शो के दौरान रणवीर ने अपने जीवन से जुड़े कई महत्वपूर्ण राज खोले. कोमल नहाटा ने रणवीर से ढेर सारे सवाल पूछे जिसका जवाब रणवीर ने बेहद सहजता से दिया. कोमल ने जब रणवीर से पूछा कि वह इंडस्ट्री में किसे रॉकस्टार मानते हैं? इस सवाल का जवाब रणवीर ने जो दिया वह वाकई चौंकाने वाला है.

इस लड़की को मानते हैं इंडस्ट्री की रॉकस्टार

रणवीर ने इस बात का जवाब देते हुए कहा कि वह राखी सावंत को इंडस्ट्री की रॉकस्टार मानते हैं. उन्होंने कहा कि उन्हें राखी सावंत बहुत पसंद है और उन्हें उनका मुंहफट अंदाज बेहद पसंद आता है. इतना ही नहीं, रणवीर ने राखी सावंत को आई लव यू तक कह डाला. बता दें, राखी सावंत बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन कही जाती हैं और वह अक्सर सुर्ख़ियों में बने रहने के लिए कोई न कोई पब्लिसिटी स्टंट करती रहती हैं. राखी को उनके मुंहफट अंदाज के लिए भी जाना जाता है.

बहन से ज्यादा क्लोज हैं रणवीर

चैट शो के दौरान रणवीर ने इस बात का भी खुलासा किया कि वह पत्नी दीपिका पादुकोण के साथ बहन रितिका भवनानी के बेहद क्लोज हैं. उन्होंने रितिका को अपनी दूसरी मां बताते हुए कहा कि वह अपनी बहन की बहुत रिस्पेक्ट करते हैं और उन्हें अपनी दूसरी मां की तरह ट्रीट करते हैं. रणवीर ने कहा कि उनकी बहन बहुत केयरिंग नेचर की हैं और वह उन्हें एक छोटे बच्चे की तरह ट्रीट करती हैं. उन्होंने कहा कि कहने के लिए वह उनकी बड़ी बहन हैं लेकिन असलियत में वह उनकी मां से कम नहीं है.

पढ़ें रणवीर सिंह की ड्रेस का मजाक उड़ाते दिखें अर्जुन कपूर, बोलें ‘नारंगी मौसम्बी वाला’

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.